विज्ञापन
Story ProgressBack

बल्लेबाजों के फ्लॉप शो के बाद भारत की साउथ अफ्रीका के हाथों बड़ी हार

भारत ने पहली पारी में 245 रन बनाए थे वहीं दूसरी पारी तो केवल 131 रनों पर ही सिमट गई. भारत एक पारी और 32 रनों के अंतर से पहला टेस्ट मैच हार गया. भारत के लिए विराट कोहली ने दूसरी पारी में सबसे ज्यादा 76 रन बनाए.

Read Time: 2 min
बल्लेबाजों के फ्लॉप शो के बाद भारत की साउथ अफ्रीका के हाथों बड़ी हार
भारत की बुुरी तरह से हार

India vs SA Test Match: भारत अपना पहला टेस्ट मैच बुरी तरह से हार गया है. भारत की दूसरी पारी केवल 131 रनों पर सिमट गई.  भारत की तरफ से दूसरी पारी में विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 76 रन बनाए. साउथ अफ्रीका की तरफ से बर्गर ने 4 तो मार्को जेनसन ने तीन विकेट लिए, वहीं पहली पारी में 5 विकेट लेने वाले रबाडा को भी दूसरी पारी में दो विकेट मिले.

भारत के बल्लेबाजों ने दोनों पारियों में खासा निराश किया

इससे पहले सेंचुरियन में खेले जा रहे इस टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहली गेंदबाजी  करने का फैसला किया. भारत ने पहली पारी में लोकेश राहुल के शतक की मदद से 245 रन बनाए थे. जवाब में साउथ अफ्रीका ने ओपनर डीन एल्गर के शानदार 185 रनों की बदौलत 408 रनों का स्कोर बनाया था. भारत पहली पारी के आधार पर 163 रन पीछे था, लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया और उनकी दूसरी पारी केवल 131 रनों पर ही सिमट गई.

अगला मैच केपटाउन में खेला जाएगा

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच ये दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच था. जिसे भारत बहुत बड़े अंतर से हार गया. ये टेस्ट मैच केवल तीन दिन ही चल पाया. इस सीरीज का अगला और आखिरी मैच 3 जनवरी से केपटाउन में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें IND-AFG मैच के लिए MPCA ने जारी किए टिकट के दाम, 14 जनवरी को होगा इंदौर में मैच

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close