विज्ञापन
This Article is From Dec 28, 2023

IND-AFG मैच के लिए MPCA ने जारी किए टिकट के दाम, 14 जनवरी को होगा इंदौर में मैच

IND vs AFG T20 Match: मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (MPCA) के एक अधिकारी ने टिकट के दामों की घोषणा के बाद बताया कि करीब 28,000 दर्शकों की क्षमता वाले स्थानीय होलकर स्टेडियम में अफगानिस्तान पहली बार कोई मैच खेलेगा.

IND-AFG मैच के लिए MPCA ने जारी किए टिकट के दाम, 14 जनवरी को होगा इंदौर में मैच
फाइल फोटो
इंदौर:

IND vs AFG T20 Series: इंदौर में भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच होने वाले T20 मैच के लिए एमपीसीए (MPCA) ने टिकट के दाम जारी कर दिए हैं. बता दें कि भारत-अफगानिस्तान के बीच टी20 मैच 14 जनवरी को इंदौर (Indore) खेला जाएगा. होलकर स्टेडियम (Holkar Stadium) में होने वाले इस मैच के लिए निचले ईस्ट स्टैंड का टिकट सबसे सस्ता रखा गया है, जबकि साउथ पवेलियन स्थित पहले मंजिल का टिकट सबसे महंगा है. दर्शकों को सबसे सस्ते टिकट के लिए 743 रुपये खर्च करने होंगे, जबकि पहली मंजिल स्थित साउथ पवेलियन के सबसे महंगे टिकट के लिए 5,947 रुपये देने होंगे.

मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (MPCA) के एक अधिकारी ने टिकट के दामों की घोषणा के बाद बताया कि करीब 28,000 दर्शकों की क्षमता वाले स्थानीय होलकर स्टेडियम में अफगानिस्तान पहली बार कोई मैच खेलेगा. अधिकारी ने बताया कि भारत-अफगानिस्तान टी-20 मैच के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री 30 दिसंबर को सुबह छह बजे से शुरू होगी.

ग्वालियर में मैच होने की थी अटकलें

बता दें कि भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज 11 जनवरी से शुरू होने जा रही है, जो कि 17 जनवरी को खत्म होगी. ये मैच क्रमश: मोहाली, इंदौर और बेंगलुरु में खेले जाने हैं. इंदौर में खेले जाने वाले मैच को इससे पहले ग्वालियर में कराए जाने की अटकलें चल रही थीं, लेकिन बीसीसीआई ने इंदौर में मैच कराने की सहमति दी. जिसके बाद यह मैच इंदौर शिफ्ट किया गया.

ये भी पढ़ें - IND-Afghan T20 Match: ग्वालियर में टी 20 मैच पर सस्पेंस, स्टेडियम देखकर लौटी BCCI की टीम

ये भी पढ़ें - द्रोणाचार्य अवार्ड के लिए नामित हॉकी कोच का ग्वालियर में भव्य स्वागत, शिवेंद्र ने कहा- संघर्ष और समर्पण ने यहां तक पहुंचाया 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
T20 Women's World cup 2024: दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम भी साबित हुई चोकर्स, हारी फाइनल, न्यूजीलैंड की झोली में गिरा खिताब
IND-AFG मैच के लिए MPCA ने जारी किए टिकट के दाम, 14 जनवरी को होगा इंदौर में मैच
IPL 2024 Mumbai Indians vs Lucknow Super Giants Ekana stadium in Lucknow today playing eleven pitch report and match prediction
Next Article
MI vs LSG: आज मुंबई और लखनऊ के बीच होगी भिड़ंत, जानें इकाना की पिच पर किसका होगा राज?
Close