विज्ञापन
Story ProgressBack

Bangladesh vs India: हार्दिक की आतिशी अर्धशतक की बदौलत मजबूत स्कोर बनाने में सफल रही  भारतीय टीम

India vs Bangladesh ICC t20: भारत ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए आक्रामक शुरुआत की थी, लेकिन बीच में तंज़ीम साकिब ने एक ही ओवर में कोहली और सूर्या को आउट कर भारत की रफ्तार को धीमा ज़रूर किया, लेकिन पहले ऋषभ पंत और फिर शिवम दुबे और हार्दिक ने भारत को एक बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया.

Read Time: 2 mins
Bangladesh vs India: हार्दिक की आतिशी अर्धशतक की बदौलत मजबूत स्कोर बनाने में सफल रही  भारतीय टीम

India vs Bangladesh Highlights: ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (नाबाद 50) के आतिशी अर्धशतक और अन्य बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से भारत ने बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ टी  20 विश्व कप के अपने दूसरे सुपर आठ मुकाबले में शनिवार को पांच विकेट पर 196 रन का मजबूत स्कोर बना लिया है.  

भारत ऐसे पहुंचा सम्मानजनक स्कोर की ओर

भारत ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए आक्रामक शुरुआत की थी, लेकिन बीच में तंज़ीम साकिब ने एक ही ओवर में कोहली और सूर्या को आउट कर भारत की रफ्तार को धीमा ज़रूर किया, लेकिन पहले ऋषभ पंत और फिर शिवम दुबे और हार्दिक ने भारत को एक बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया.

हार्दिक ने चार चौके और तीन छक्के लगाए

हार्दिक ने मात्र 27 गेंदों पर 50 रन में चार चौके और तीन छक्के लगाए. शिवम दुबे ने 24 गेंदों पर 34 रन में तीन छक्के लगाए. पंत ने 24 गेंदों पर 36 रन में चार चौके और दो छक्के लगाए. विराट कोहली ने 28 गेंदों पर 37 रन में एक चौका और तीन छक्के लगाए. कप्तान रोहित शर्मा ने 11 गेंदों पर 23 रन में तीन चौके और एक छक्का लगाया. सूर्यकुमार यादव ने अपनी पारी में एक छक्का लगाया और दूसरी गेंद पर आउट हो गए.

ये भी पढ़ें- India vs Afghanistan: अफगानिस्तान को 134 रन पर समेटा, जानें- भारत ने किसके दम पर दर्ज की जीत

भारत ने बांग्लादेश के बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के फैसले का पूरा फायदा उठाते हर अपनी पारी में 12 चौके और 13 छक्के लगाए. भारत की बल्लेबाजी का यह आलम था कि विकेट पर उतरने वाला हर बल्लेबाज निर्भीक अंदाज में खेल रहा था और आने के साथ ही बाउंड्री लगा रहा था. बांग्लादेश की तरफ से तंजीम साकिब और रिशद हुसैन ने दो-दो विकेट लिए.

ये भी पढ़ें- 'जहां-जहां बीजेपी की सरकार है, पेपर लीक की घटनाएं वहीं क्यों सामने आ रही है'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND v BAN: टी-20 वर्ल्ड कप में भारत Vs बांग्लादेश, कौन किस पर पड़ेगा कितना भारी, जानिए सब कुछ यहां
Bangladesh vs India: हार्दिक की आतिशी अर्धशतक की बदौलत मजबूत स्कोर बनाने में सफल रही  भारतीय टीम
india vs bangladesh live Bangladesh collapses due to the havoc of Hardik and Kuldeep, India reaches semi-finals
Next Article
India vs Bangladesh: हार्दिक और कुलदीप के कहर से बांग्लादेश ध्वस्त, सेमीफाइनल में पहुंचा भारत 
Close
;