विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 13, 2024

India Vs Afganistan T20 Series: मैच से पहले शिवम दुबे ने की इंदौरी पोहे की तारीफ, कहा अब गेंदबाजी से भी जिताना चाहते हैं मैच

T20 Cricket Match: रविवार का दिन इंदौर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाला है. यहां भारत और अफगानिस्तान के बीच दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा. भारत के उभरते हुए ऑलराउंडर शिवम दुबे ने पत्रकारों से बात करते हुए आईपीएल की तारीफ की.

India Vs Afganistan T20 Series: मैच से पहले शिवम दुबे ने की इंदौरी पोहे की तारीफ, कहा अब गेंदबाजी से भी जिताना चाहते हैं मैच
शिवम दुबे ने पत्रकारों से बात करते हुए कई सवालों के जवाब दिए

Cricket News: मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore)शहर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए ये रविवार काफी यादगार होने वाला है. इस दिन इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 का मुकाबला होना है. इस मैच को लेकर टीम इंडिया शनिवार शाम इंदौर के होल्कर स्टेडियम में प्रैक्टिस करने भी पहुंची. प्रैक्टिस से पहले पत्रकारों से बात करते हुए भारतीय टीम के उभरते हुए ऑलराउंडर और पिछले मैच के हीरो शिवम दुबे (Shivam Dubey) ने कहा कि मेरे लिए लॉस्ट मैच काफी अच्छा था, जिसमें मैं अच्छा कर पाया अब मैं कोशिश करूंगा कि अगले मैच में भी अच्छा कर सकूं.

भारत हासिल करना चाहेगा अजेय बढ़त

भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. जिसके पहले मैच में भारत ने शिवम दुबे के शानदार प्रदर्शन के दम पर अफगानिस्तान को हरा दिया था. इस सीरीज का तीसरा मैच बेंगलूरु में 17 जनवरी को खेला जाना है. भारत इंदौर में खेले जाने वाले मैच को जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगा.

पत्रकारों से बात करते हुए शिवम दुबे ने कहा वह बैटिंग तो अच्छा कर पाए लेकिन अब वो चाहते हैं की बालिंग से भी टीम को जिताने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें. उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कब से पहले भारत के लिए यह आखिरी सीरीज है. शिवम दुबे ने कहा कि जितना टी 20 खेलेंगे उतना ही टीम के लिए अच्छा होगा. यह सभी खिलाड़ियों के लिए बहुत इंपॉर्टेंट है. उन्होंने कहा की सभी वर्ल्ड कप को दिमाग में रखकर ही इस टी 20 सीरीज में प्रदर्शन कर रहे हैं. शिवम ने अपने पुराने दौर को लेकर कहा कि समय एक जैसा नहीं होता, पहले मैं टीम में नहीं खेल पा रहा था लेकिन अब टीम में खेल कर अच्छा कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें Gwalior : सैलरी बढ़ाने का लालच देकर युवती के साथ रेप, फिर मां-बेटा करने लगे ब्लैकमेल, जानिए पूरा मामला

शिवम दुबे ने की आईपीएल की तारीफ

उन्होंने कहा आईपीएल बहुत इंपॉर्टेंट है. वह एक बड़ा प्लेटफार्म है, उसमें आप अच्छा करते हैं तो आपको टीम में आने का मौका मिलता है, इसलिए वह बहुत अच्छा फॉर्मेट है. शिवम ने इंदौर को लेकर कहा कि इंदौर खाने पीने के लिए पहचाना जाता है. शिवम ने कहा कि उन्होंने सुबह पोहा तो खा लिया है अब आगे देखिए क्या मिलता है खाने के लिए. विराट कोहली को लेकर उन्होंने कहा कि मैं नहीं बता सकता वह कल खेलेंगे या नहीं वह साथ में आए जरूर हैं.

ये भी पढ़ें भोपाल और ग्वालियर में पंजा लड़वा चुकीं प्रति जंगियानी ने मालदीव और राम मंदिर पर क्या कहा? जानिए यहां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Cricket News: सूर्यकुमार यादव बने भारतीय टी20 टीम के कप्तान, गिल उपकप्तान... श्रीलंका दौरे के लिए हुआ टीम का ऐलान
India Vs Afganistan T20 Series: मैच से पहले शिवम दुबे ने की इंदौरी पोहे की तारीफ, कहा अब गेंदबाजी से भी जिताना चाहते हैं मैच
gt-vs-pbks-live-score-ipl-2024-today-match-punjab-kings-beats-gujarat-titans-by-3-wickets-at-narendra-modi-stadium-ahmedabad
Next Article
GT vs PBKS Result: रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने गुजरात को दी पटखनी, शशांक ने जड़ा तूफानी अर्धशतक
Close
;