विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 13, 2024

भोपाल और ग्वालियर में पंजा लड़वा चुकीं प्रति जंगियानी ने मालदीव और राम मंदिर पर क्या कहा? जानिए यहां

Bollywood News : जब प्रीति से पूछा गया कि आपने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत मोहब्बतें जैसी हिट फिल्म से की थी. जिसके बाद आप काफी सुपरहिट फिल्मों में नजर आयीं. लेकिन आजकल प्रीति क्या कर रही है. इसका जवाब देते हुए प्रीति ने कहा कि पिछला साल मेरे लिए काफी अच्छा रहा.

Read Time: 4 mins
भोपाल और ग्वालियर में पंजा लड़वा चुकीं प्रति जंगियानी ने मालदीव और राम मंदिर पर क्या कहा? जानिए यहां

NDTV Interview On Maldives boycott : हमारे भारत में एक तरफ अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर काफी चर्चाओं का माहौल है. दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्टर्स लक्षद्वीप को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जंगियानी (Preeti Jhangiani) ने NDTV से बात की और मालदीव बॉयकट (Maldives boycott) और राम मंदिर प्राण (Ram Mandir Pran Pratishtha) प्रतिष्ठा को लेकर खुलकर चर्चा की.

यह भी पढ़ें : Indian Police Force : सिद्धार्थ मल्होत्रा काम पर विश्वास करते हैं ना की PR पर नहीं, जानिए क्या कुछ कहा?

सीरीज कफस के बारे में कही यह बात

जब प्रीति से पूछा गया कि आपने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत मोहब्बतें जैसी हिट फिल्म से की थी. जिसके बाद आप काफी सुपरहिट फिल्मों में नजर आयीं. लेकिन आजकल प्रीति क्या कर रही है. इसका जवाब देते हुए प्रीति ने कहा कि पिछला साल मेरे लिए काफी अच्छा रहा क्योंकि मेरी सीरीज कफस पिछले साल रिलीज हुई थी. जिसको दर्शकों ने बहुत पसंद भी किया था. इस सीरीज में मैं एक अलग ही किरदार में नजर आयी थी.

'मध्य प्रदेश बहुत ही सुंदर है'

जब प्रीति से पूछा गया कि आप अपने स्पोर्ट्स प्रोजेक्ट को लेकर मध्य प्रदेश के भोपाल और ग्वालियर जैसे शहरों में भी आ चुकी हैं. आपको यहां आकर कैसा रिस्पॉन्स मिला. इसका जवाब देते हुए प्रीति ने कहा कि मध्य प्रदेश वाकई में काफी सुंदर है. सबसे पहले तो मैं ग्वालियर फोर्ट के बारे में बात करना चाहूंगी. हम भारत का पहला आर्म रेसलिंग इंस्टीट्यूट ग्वालियर में खोलने के लिए आए थे. उस वक्त हमने ग्वालियर के फोर्ट को देखा तब हमने सोच लिया था कि हम अपना अगला स्पोर्ट्स इवेंट ग्वालियर में ही करेंगे. जब हमने ग्वालियर में शो कराया तो लोगों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था.

भोपाल में भी कर चुके हैं स्पोर्ट्स इवेंट

प्रीति ने आगे बात करते हुए कहा कि हमने भोपाल में भी स्पोर्ट्स इवेंट किया था. बता दें, हमने लेक के बीचों-बीच बोट पर बैठकर आम रेसलिंग इवेंट किया. लेकिन भगवान की कृपा से बोट पलटी नहीं (हंसकर कहा). क्योंकि बहुत सारे लोग बोट पर चढ़ गए थे. भोपाल में भी लोगों का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला.

मालदीव बॉयकॉट पर कही यह बात

जब प्रीति से पूछा गया कि बॉलीवुड के तमाम सिलेब्रिटीज मालदीव बॉयकॉट मुहिम चला रहे हैं. इसमें आपकी क्या राय है. इसका जवाब देते हुए प्रीति ने कहा कि मैं अपनी सरकार के साथ हूं. मैं अपने भारत के साथ हूं. हमारा भारत इतना सुंदर है और यहां घूमने के लिए इतनी सारी जगह हैं फिर हमें बाहर जाने की जरूरत ही नहीं है. इसलिए हम सबको सबसे पहले भारत में ही घूमना चाहिए.

श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कही यह बात

जब प्रीति से पूछा गया की 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा होने जा रहा है. क्या आप अयोध्या जा रही हैं. इसका जवाब देते हुए प्रीति ने कहा कि जी हां मैं बिल्कुल अयोध्या जाने की सोच रही हूं. मेरा बहुत मन है कि मैं यह समारोह अपनी आंखों से देखूं. हो सकता है कि 22 जनवरी को मैं आपको अयोध्या में नजर आऊं.

यह भी पढ़ें : मशहूर सिंगर उषा उत्थुप ने NDTV पर सुनाया 'दम मारो दम', मालदीव कंट्रोवर्सी और राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर खुलकर कही ये बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bollywood Marriages: बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटीज भी अपनी शादी में खूब बहाए थे पैसे, देखें लिस्ट
भोपाल और ग्वालियर में पंजा लड़वा चुकीं प्रति जंगियानी ने मालदीव और राम मंदिर पर क्या कहा? जानिए यहां
salman khan movies: Bollywood Actor Salman wanted to become film director before his acting career start
Next Article
Salman Khan: सलमान खान एक्टर बनने से पहले करना चाहते थे यह काम, दिलचस्प बातों का किया खुलासा !
Close
;