विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 04, 2023

IND vs NEP, Asia Cup 2023: बीच मैदान नेपाली गाने पर डांस करते नजर आए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

भारत और नेपाल के बीच एशिया कप 2023 का पांचवा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी नेपाल 230 रन बनाने में सफल हुई है और भारत को जीत के लिए 231 रनों का लक्ष्य दिया है.

Read Time: 3 mins
IND vs NEP, Asia Cup 2023: बीच मैदान नेपाली गाने पर डांस करते नजर आए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

भारत और नेपाल के बीच एशिया कप 2023 का पांचवा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच को जीतने वाली टीम ग्रुप ए से सुपर-4 के लिए क्वालीफाई करेगी. ऐसे में यह मुकाबला काफी अहम है. इस महत्वपूर्ण मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद नेपाल के बल्लेबाजों ने कुछ बेहरतीन पारियां खेली और टीम 230 रन बनाने में सफल हुई और भारत को जीत के लिए 231 रनों का लक्ष्य दिया.

भारतीय टीम ने इस मैच में कुछ खराब फील्डिंग भी की और टीम ने शुरुआत के कुछ ओवरों में कैच छोड़े, जिसका फायदा नेपाल के बल्लेबाजों ने उठाया. वहीं इस मुकाबले में भी विराट कोहली का डांस देखने को मिला. विराट कोहली मैदान पर नेपाली गाने पर थिरकते हुए नजर आए.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में विराट कोहली नेपाली गाने पर फील्डिंग के दौरान थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. विराट कोहली का जो वीडियो वायरल है, उसमें वह 14वें ओवर की समाप्ति के बाद नेपाली कुतु मा कुतु पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बता दें, मैच के दौरान विराट कोहली ने जहां एक तरफ लॉलीपॉप सा कैच छोड़ा तो हवा में उछलते हुए एक शानदार कैच भी लपका. भारतीय कप्तान द्वारा पहले गेंदबाजी चुन जाने के बाद मोहम्मद शमी की अगुवाई में टीम इंडिया ने कुछ बेहतरीन मौके बनाए, लेकिन खराब फील्डिंग के चलते टीम इंडिया इन मौको को भुनाने में सफल नहीं हुई.

टीम इंडिया ने पहले पांच ओवरों में तीन आसान कैच छोड़े जिसका नेपाल के बल्लेबाजों ने फायदा उठाया और पहले पावरप्ले में 65 रन बटोर लिए. नेपाल के लिए आसिफ शेख ने जहां 58 रनों की पारी खेली तो सोमपाल कमी ने नंबर 8 पर बल्लेबाजी करते हुए 48 रन बनाए. इसके अलावा सलामी बल्लेबाज कुशल भुरटेल ने 38, दीपेंद्र सिंह ने 29 और गुलसन झा ने 23 रनों का योगदान दिया. भारत के लिए रवींद्र जडेजा और मोहम्मद सिराज ने 3-3 विकेट झटके जबकि शमी, हार्दिक पांड्या और शार्दुल ठाकुर के खाते में एक-एक विकेट आया.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK, Asia Cup 2023: Rohit Sharma हुए चारों खाने चित, Shaheen Afridi की गेंद पर इस तरह हुए बोल्ड, नहीं हुआ यकीन, Video

यह भी पढ़ें: IND vs NEP: नेपाल के खिलाफ मैच में टीम इंडिया ने छोड़े तीन लॉलीपॉप कैच, Video देखकर नहीं होगा यकीन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
India vs Afghanistan: अफगानिस्तान को 134 रन पर समेटा, जानें- भारत ने किसके दम पर दर्ज की जीत
IND vs NEP, Asia Cup 2023: बीच मैदान नेपाली गाने पर डांस करते नजर आए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
IPL 2024 CSK vs RCB Live Updates Royal Challengers Bangalore scored 173 runs in the first innings Karthik-Rawat played a brilliant innings
Next Article
CSK vs RCB Live: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहली पारी में बनाए 173 रन, कार्तिक-रावत ने खेली धुआंधार पारी
Close
;