विज्ञापन
Story ProgressBack

ICC World Cup Final 2023: फाइनल से पहले पैट कमिंस ने दी चेतावनी, ''भीड़ को तो हम शांत...''

ICC World Cup Final 2023: जहां भारतीय टीम तीसरी बार वनडे विश्व कप का खिताब अपने नाम करने मैदान पर उतरेगी. वहीं, कमिंस की अगुआई वाली ऑस्ट्रेलिया टीम छठा विश्व कप खिताब जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

Read Time: 2 min
ICC World Cup Final 2023: फाइनल से पहले पैट कमिंस ने दी चेतावनी, ''भीड़ को तो हम शांत...''

ICC World Cup Final 2023: आईसीसी विश्व कप 2023 (ICC Men's ODI World Cup 2023) के फाइनल में आज मेजबान भारत (India) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है. सभी क्रिकेट फैन्स की निगाहें इस मैच पर टिकी हुई हैं. 

इसके अलावा, भारतीय टीम को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बड़े पैमाने पर फैन्स का समर्थन मिलेगा. जहां भारतीय टीम तीसरी बार वनडे विश्व कप का खिताब अपने नाम करने मैदान पर उतरेगी. वहीं, कमिंस की अगुआई वाली ऑस्ट्रेलिया टीम छठा विश्व कप खिताब जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

पैट कमिंस ने दी चेतावनी
मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में पैट कमिंस ने कहा, ''मुझे पता है कि भीड़ साफ तौर पर एकतरफा होगी. ऐसे में 1.3 लाख की भीड़ को चुप कराने से ज्यादा संतुष्टि की बात कुछ नहीं है. खिताबी मुकाबले में हमारा लक्ष्य भी यही होगा." 

'स्टार्क-हेज़लवुड के बीच शुरुआती साझेदारी होगी अहम'
पैट कमिंस ने मिशेल स्टार्क और जोश हेज़लवुड के बीच शुरुआती गेंदबाजी साझेदारी के बारे में भी बात की और यह कैसे मेन इन ब्लू के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकती है. उन्होंने कहा कि हेज़लवुड और स्टार्क का पावरप्ले प्रदर्शन भारत के खिलाफ शानदार था और ऑस्ट्रेलियाई टीम इसे दोहराना चाहेगी.

ऑस्ट्रेलिया दूसरे सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार जीत के साथ खेल में उतर रहा है, जबकि भारत ने अपना विजयी क्रम जारी रखा और पहले नॉकआउट गेम में न्यूजीलैंड को हराया. 

ये भी पढ़ें- World Cup Final 2023: AUS सावधान! इस मैदान पर शुभमन अकेले ही पलट सकते हैं पूरा खेल...

ये भी पढ़ें- WC Ind vs Aus Final: 20 साल बाद फिर वनडे विश्व कप में सामने आया ये '3' नंबर का संयोग, जानें किसके पक्ष में दे रहा गवाही?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close