विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 27, 2023

हार्दिक पांड्या के MI में जाने के बाद इस विस्फोटक बल्लेबाज को मिल सकती है GT की कमान!

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में जाने के बाद शुभमन गिल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 में गुजरात टाइटन्स की कप्तानी कर सकते हैं. माना जा रहा कि शुभमन को टीम की कमान सौंपने का फैसला लगभग हो चुका है.

Read Time: 2 mins
हार्दिक पांड्या के MI में जाने के बाद इस विस्फोटक बल्लेबाज को मिल सकती है GT की कमान!

IPL 2024: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में ट्रेड किए जाने के बाद भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubhman Gill)  IPL 2024 में गुजरात टाइटन्स की कप्तानी (Gujarat Titans Captain) कर सकते हैं. पांड्या पिछले दो सीजन से गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान थे और उन्होंने 2022 में टीम को आईपीएल खिताब (IPL 2022 Champion) भी दिलाया था. हालांकि, पांड्या ने ऑल-कैश डील (Hardik Pandya All Cash Trade Deal) के रूप में एमआई में अपनी वापसी की है. जिसके बाद कप्तान के रूप में शुभमन गिल के लिए अपनी क्षमता साबित करने का यह बेहतरीन मौका होगा.

बता दें कि रविवार को शाम 5 बजे, आईपीएल रिटेंशन विंडो बंद कर दी गई और उस समय गुजरात टाइटन्स ने रिटेंशन सूची में अपने आईपीएल विजेता कप्तान का नाम रखा, जिससे काफी हैरानी हुई. हालांकि, यह पता चला कि औपचारिक कागजी कार्रवाई अभी तक पूरी नहीं हुई थी, इसलिए आईपीएल और बीसीसीआई ने इसके लिए मंजूरी नहीं दी. जिसके बाद हार्दिक का नाम गुजरात टाइटंस की रिटेंशन लिस्ट में देखा गया.

तीन टीमों के बीच हुए ऑल कैश डील

हार्दिक के ऑल कैश ट्रेड डील को लेकर बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के सदस्य ने नाम न छापने की शर्त पर न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया, "हां, हार्दिक का ट्रेड ऑफ शाम 5 बजे के बाद पूरा हो गया. डील अब औपचारिक हो गई है और वह मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हैं. यह एक त्रिपक्षीय ऑल कैश डील है. एमआई ने अपने ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को ऑल कैश डील में आरसीबी के साथ ट्रेड किया है.

ये भी पढ़ें - GT ने रिटेन करने के बाद हार्दिक पांड्या को किया ट्रेड, MI में हुई 'घर' वापसी

ये भी पढ़ें - ND vs AUS Match: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरह से हराया, जायसवाल और किशन बने जीत के हीरो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Special Olympics Games: स्वीडन में जलवा बिखेरेंगे जबलपुर के फुटबॉलर, जानिए तरुण के संघर्ष की दास्तान
हार्दिक पांड्या के MI में जाने के बाद इस विस्फोटक बल्लेबाज को मिल सकती है GT की कमान!
IPL 2024: When the team won the match, Shahrukh Khan won hearts, he made everyone crazy by "...
Next Article
IPL Match : KKR ने जीता मैच तो SRK ने जीता दिल, इस अदा से सभी को बनाया अपना दीवाना
Close
;