विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2023

सिंगरौली में खूंखार भालूओं का आतंक : दोस्तों के साथ जंगल गये युवक पर भालू ने किया जानलेवा हमला

जानकारी के अनुसार, बहेरी कला निवासी 20 वर्षीय लवलेश शाह मंगलवार की दोपहर अपने दोस्तों के साथ जंगल गया था, वहां घात लगाकर बैठे खूंखार भालू ने लवलेश पर हमला कर दिया.

सिंगरौली में खूंखार भालूओं का आतंक : दोस्तों के साथ जंगल गये युवक पर भालू ने किया जानलेवा हमला
प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश के उर्जाधानी सिंगरौली जिले में जंगली जानवरों द्वारा हमले की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं. ताजा मामला जिले के माड़ा थाना क्षेत्र के बहेरी कला गाँव की है, जहां दोस्तों के साथ एक युवक जंगल मे गया था, जैसे ही शौच के लिए बैठा, एक खूंखार भालू ने युवक पर हमला कर दिया, जिस वजह से युवक को गंभीर रूप से घायल हो गया, आस-पास के लोगों ने तुरंत भालू को भगाया. फिर घायल युवक को लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंचे जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, फिलहाल युवक का इलाज जारी है.

जानकारी के अनुसार, बहेरी कला निवासी 20 वर्षीय लवलेश शाह मंगलवार की दोपहर अपने दोस्तों के साथ जंगल गया था, जहां शौच के लिए बैठा, इसी दौरान वहां घात लगाकर बैठे खूंखार भालू ने लवलेश पर हमला कर दिया. हमले में युवक के  शरीर के कुछ हिस्सों में गहरे घाव हो गए.

वहां मौजूद लोगों ने जब ये सब होता देखा तो भालू को किसी तरह वहां से भगाया. फिर घायल लवलेश शाह को अस्पताल लेकर पहुंचे. फिलहाल उसका इलाज जारी है. डॉक्टरों ने बताया कि जख्म काफी गहरे हैं. इन्हें भरने में काफी समय लग सकता है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सिंगरौली में एक पल में अनाथ हुए 4 बच्चे, पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी का किया मर्डर फिर की खुदकुशी
सिंगरौली में खूंखार भालूओं का आतंक : दोस्तों के साथ जंगल गये युवक पर भालू ने किया जानलेवा हमला
Unique school in Singrauli: Children write together in different subjects with both hands!
Next Article
सिंगरौली में अनोखा स्कूल: दोनों हाथों से अलग-अलग विषयों में एक साथ लिखते हैं बच्चे !
Close
;