विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 31, 2023

शिवपुरी : पत्नी ने कपड़े धोने से मना किया तो पति ने काट दी नाक, पड़ोसियों ने बचाई जान

पत्नी को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं पति के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है.

Read Time: 2 min
शिवपुरी : पत्नी ने कपड़े धोने से मना किया तो पति ने काट दी नाक, पड़ोसियों ने बचाई जान

मामला शिवपुरी शहर के देहात थाने से है. जहां गौशाला में रहने वाले एक दंपत्ति के बीच कपड़े धोने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने गुस्से में आकर पत्नी की नाक काट दी. पत्नी को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं पति के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार, गौशाला क्षेत्र में रहने वाली घायल 20 साल की मलाई आदिवासी ने बताया कि वह आज कपड़े धो रही थी. इसी दौरान उसका पति कुछ और कपड़े लेकर आया और उसने कपड़े धोने के लिए कहा. मैंने उनसे कहा कि यह कपड़े में बाद में दूंगी. लेकिन पति आग बबूला हो गया और उसने मेरे साथ पहले मारपीट कर दी. फिर वह चाकू लेकर मेरी छाती पर चढ़ गया और उसने मेरी नाक काट दी. जब मैं पूरी तरह चिल्लाई तो आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हुए मेरी जान बचाई.

शिवपुरी जिले में नाक काटने का यह दूसरा मामला है. एक मामला इससे पहले और आया था जब लाइट नहीं देने के विवाद में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की नाक काट दी थी. 

गौशाला क्षेत्र में रहने वाली आदिवासी महिला मलाई देवी की शिकायत पर से हमने उसके प्रति लल्लू आदिवासी के खिलाफ  धारा 324 294 और 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close