विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 23, 2023

शिवपुरी : परीक्षा दे रही पत्नी की आंसर शीट पति ने फाड़ी, बोला- ''बहुत हो गई पढ़ाई''

परीक्षा दे रही आरती लोधी ने बताया कि वह परीक्षा के लिए बड़ी तैयारी करके आई थी, उसे पूरी उम्मीद थी कि उसका पेपर अच्छा जाएगा और उसने अच्छा लिखा भी था. लेकिन पति ने आकर उसकी आंसर शीट को फाड़ दिया.

Read Time: 3 min
शिवपुरी : परीक्षा दे रही पत्नी की आंसर शीट पति ने फाड़ी, बोला- ''बहुत हो गई पढ़ाई''
बगैर अनुमति के घुसे पति को कॉलेज प्रबंधन ने पुलिस के हवाले कर दिया

शिवपुरी: शिवपुरी में एक मामला सामने आया है जहां एक महिला परीक्षा हॉल में परीक्षा दे रही थी और उसका पति बगैर अनुमति परीक्षा हॉल में  घुसा और आंसर शीट फाड़ दी. मिली जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिले के पिछोर तहसील अंतर्गत छत्रसाल कॉलेज में शनिवार को भोज मुक्त यूनिवर्सिटी की बीए की परीक्षा चल रही थी. इसी परीक्षा केंद्र में 
मटाया गांव की रहने वाली आरती लोधी अपनी बीए फाइनल ईयर का समाजशास्त्र का एग्जाम दे रही थी.

मां-बेटी ने चुनरी-चुनरी गाने पर किया जबरदस्त डांस, महिला की एनर्जी देख हैरान रह गए लोग - देखें Video

जैसे ही पति को पत्नी के एग्जाम देने की खबर मिली उसके बाद वह तुरंत परीक्षा हॉल में बिना अनुमति के घुस गया और परीक्षा दे रही आरती की आंसर शीट फाड़ दी और कहने लगा कि बहुत पढ़ लिया है. अब हमें नहीं पढ़ाना,  इतना होते ही आरती परीक्षा हॉल में फफक..फफक कर रोने लगी और कहने लगी कि उसने बड़ी मेहनत से परीक्षा की तैयारी की थी लेकिन पति ने सब किया कराया बराबर कर दिया.

cka9peug

बगैर अनुमति के घुसे पति को कॉलेज प्रबंधन ने पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन पुलिस ने जब महिला आरती का बयान लिया तो उसने अपने पति के ऊपर कार्यवाही करने से मना कर दिया, जिस कारण पुलिस ने उसे जाने दिया. 

बढ़ते अपराधों से निपटने के लिए पुलिस का नया प्लान, बदमाशों की लिस्ट वाला एलबम किया जारी

परीक्षा दे रही आरती लोधी ने बताया कि वह परीक्षा के लिए बड़ी तैयारी करके आई थी, उसे पूरी उम्मीद थी कि उसका पेपर अच्छा जाएगा और उसने अच्छा लिखा भी था. लेकिन पति ने आकर उसकी आंसर शीट को फाड़ दिया और उसकी साल भर की मेहनत खराब हो गई. वहीं, आरती के पति ने कहा कि मैं पत्नी को नहीं पढ़ाना चाहता हूं, मगर वह मेरी बगैर अनुमति के परीक्षा देने आई थी, इसलिए मैंने गुस्से में आकर आंसर शीट को परीक्षा हॉल में जाकर फाड़ दिया.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close