विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 14, 2023

शिवपुरी : करंट की चपेट में आने से एक महिला और युवक की मौत

शिवपुरी शहर की फतेहपुर कॉलोनी स्थित एक डामर फैक्ट्री में फैक्ट्री संचालक की लापरवाही एवं अनदेखी के चलते एक महिला और एक युवक को करंट लग गया. जिससे दोनों की मौत हो गई.

शिवपुरी : करंट की चपेट में आने से एक महिला और युवक की मौत

शिवपुरी शहर की फतेहपुर कॉलोनी स्थित एक डामर फैक्ट्री में फैक्ट्री संचालक की लापरवाही एवं अनदेखी के चलते एक महिला और एक युवक को करंट लग गया. जिससे दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार फतेहपुर क्षेत्र में एक गिट्टी डामर प्लांट है और उस प्लांट में चारों ओर लोहे की जाली से खुद को कवर किया हुआ है. लेकिन जो आसपास के लोग हैं उन्हें गेट क्रॉस करके अपने खेत मैं जाना पड़ता है.

इसी क्रम में क्षेत्र में रहने वाली रेखा धाकड़ जिनकी उम्र लगभग 38 साल बताई जा रही है. वह इस क्षेत्र को क्रॉस कर  अपने खेत पर जा रही थी. लोहे की जाली को जैसे ही पकड़ा करंट लगा उसके थोड़ी देर बाद एक और युवक जिसका नाम पवन शाक्य उम्र लगभग 23 साल बताई जा रही है वह भी गुजरा और उसने भी लोहे की जाली को पकड़ा दोनों को करंट लगा. और दोनों उस जाली से चिपक कर रह गए हालांकि काफी समय बाद इन दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टरों ने इन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया. 


कोतवाली थाना पुलिस ने फैक्ट्री संचालक के खिलाफ  मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जानकारी यह भी सामने आ रही है कि जिस वक्त करंट से युवक और महिला तड़पड़ा रहे थे तब फैक्ट्री संचालक और उसमें काम करने वाले वर्कर अपने बिजली के तारों को समेटकर फरार होने की योजना पर काम करते हुए फरार होने की तैयारी कर रहे थे. अगर वह जरा सी भी मानवता दिखाते और करंट के तारों को तत्काल हटाकर महिला और युवक को अस्पताल समय से पहुंचाया जाता तो शायद उनकी जान बच सकती थी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: स्वास्थ केंद्र के बाहर हुई आदिवासी परिवार की महिला की डिलीवरी, किस काम की स्वास्थ्य व्यवस्थाएं..
शिवपुरी : करंट की चपेट में आने से एक महिला और युवक की मौत
Shivpuri two and a half year old son Murder Case stepfathe the court gave punishment
Next Article
Shivpuri News : ढाई साल का बेटा खेलने गया तो सौतेले पिता ने पटक-पटक कर मार डाला, कोर्ट ने दी ये सजा
Close
;