विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 31, 2023

शाजापुर : 7 साल के मासूम बच्चे का शव तालाब में मिला, रविवार से ही था लापता

मृतक बालक रविवार दोपहर से घर से लापता था और बच्चे की मां और उसके परिजन लगातार उसकी तलाश करते रहे थे.

Read Time: 3 min
शाजापुर : 7 साल के मासूम बच्चे का शव तालाब में मिला, रविवार से ही था लापता

शाजापुर के सतगांव में 7 साल के मासूम बच्चे की आज सोमवार को तालाब में लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक बालक रविवार दोपहर से घर से लापता था और बच्चे की मां और उसके परिजन लगातार उसकी तलाश करते रहे थे. लेकिन देर शाम तक जब बच्चा नहीं मिला तो घर वालो ने शाजापुर पहुंच कर कोतवाली थाने में बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कराई, कल से ही ग्रामीणों के साथ पुलिस भी बच्चे की तलाश में जुटी थी लेकिन इसी बीच आज सुबह कुछ गांव वालों ने गांव के नजदीक ही बने तालाब में बालक की लाश दिखी तो तुरंत इसकी सूचना परिजनों को दी. तालाब से निकालकर बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया.

रविवार से लापता था विजय

7 साल का मासूम बालक विजय पिता संजय नाथ रविवार दोपहर से लापता था. मृतक विजय की मां रोजाना की तरह  लकड़ी बिनने के लिए जंगल गई हुई थी जबकि पिता कंबल बेचने का काम करते हैं जो काम के सिलसिले में गांव से बाहर थे. शाम को जब मां जंगल से लौटी और बेटे की खबर नहीं मिली तो उसने अन्य परिजनों और गांव वालों के साथ उसकी तलाश शुरू कर दी. जब कही बच्चे की जानकारी नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी गई .इसी बीच आज बच्चे का शव तालाब में मिलने की खबर आ गई, मृतक बालक विजय तालाब तक कैसे पहुंचा. यह किसी हादसे का शिकार हुआ या फिर साजिश, यह फिलहाल साफ नहीं हो पाया है हालांकि प्रारंभिक तौर पर पानी में डूबने से बच्चे की मौत की आशंका जताई जा रही है.

 पुलिस जांच में जुटी

तालाब में मृतक मिले 7 वर्षीय बालक की मौत को लेकर कोतवाली थाना पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. जांच अधिकारी राकेश राठौर ने बताया कि रविवार को बालक की गुमशुदगी दर्ज की गई थी. आज बालक के तालाब में डूबने की सूचना मिली थी बच्चे के शव तालाब से निकालकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया, इस मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close