विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 22, 2023

सीहोर : भारत के चंद्रयान की सफलता के लिए चिंतामन गणेश मंदिर में विशेष पूजा हुई

भारत के चंद्रयान 3 की सफलता पर देश-दुनिया की नजरें टिकी हुई है. जिसे लेकर अब भारत में पूजा और प्रार्थनाओं का भी दौर शुरू हो गया है. सीहोर में भी पूजा का आयोजन किया गया है.

Read Time: 2 min
सीहोर : भारत के चंद्रयान की सफलता के लिए चिंतामन गणेश मंदिर में विशेष पूजा हुई

ISRO ने देश के महत्वाकांक्षी चंद्र मिशन चंद्रयान 3 द्वारा 70 किलोमीटर की दूरी से ली गई चंद्रमा की और तस्वीरें साझा की हैं. देखा जाए तो ये ऐतिहासिक पल है. देश और दुनिया की नजर इस मिशन पर है. इसकी सफलता के लिए देश भर में पूजा अर्चना की जा रही है. सीहोर में भी लोगों ने चिंतामन गणेश मंदिर में चंद्रयान 3 की सफलता के लिए विशेष पूजा अर्चना की गई. 

iat27ro

भारत के चंद्रयान 3 की सफलता पर देश-दुनिया की नजरें टिकी हुई है. जिसे लेकर अब भारत में पूजा और प्रार्थनाओं का भी दौर शुरू हो गया है. सीहोर में भी पूजा का आयोजन किया गया है, प्रसिद्ध चिंतामन गणेश मंदिर में विशेष पूजा अर्चना  की गई इस दौरान बड़ी श्रद्धालु और भक्तजन उपस्थित होकर चंद्रयान की सफलता के लिए विशेष पूजा अर्चना की गई.

दरअसल, भारत के चंद्रयान 3 की सफलता पर देश-दुनिया की नजरें टिकी हुई है. जिसे लेकर अब भारत में पूजा और प्रार्थनाओं का भी दौर चल रहा है सीहोर के प्रसिद्ध चिंतामन गणेश मंदिर में पूजा की गई.. यहां मंदिरों के पंडितों ने पूजा अर्चना की,
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close