विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 19, 2023

सतना में घर के बाहर खड़े युवक को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, छानबीन जारी

सतना के नागौद थाना क्षेत्र के उमरी पवैया में बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी. घायल व्यक्ति की हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 2 min
सतना में घर के बाहर खड़े युवक को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, छानबीन जारी

मध्यप्रदेश के सतना जिले से गनशॉट का एक मामला सामने आया है. यहां शुक्रवार शाम नागौद थाना क्षेत्र के उमरी पवैया में बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी. गोली लगने से व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. आनन-फानन में घायल व्यक्ति को नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नागौद में भर्ती कराया गया. घायल व्यक्ति की पहचान राजभान सिंह परिहार ग्राम उमरी पवैया के रूप में हुई है.

डॉक्टरों ने बताया कि राजभान सिंह के कमर के ऊपर गोली लगी है. जिसे निकाल दिया गया है. फिलहाल राजभान सिंह की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. इधर सूचना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस को आशंका है कि आपसी रंजिश के चलते राजभान सिंह को गोली मारी गई है. फिलहाल पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

घर के बाहर बदमाशों ने मारी गोली

जानकारी के अनुसार यह वारदात तब हुई जब राजभान सिंह अपने घर के सामने खड़े थे. तभी बाइक में आए तीन बदमाशों ने उसकी पीठ पर गोली दाग दी. गोली लगने से वे गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया. 

मौके पर देर रात पहुंची पुलिस

घटनास्थल पर नागौद थाना प्रभारी अशोक पाण्डेय पुलिस टीम के साथ देर रात पहुंचे. जहां उन्होंने घटना स्थल पर मौजूद लोगों से बाइक सवार हमलावरों के संबंध में पूछताछ की. थाना प्रभारी ने बताया कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या की कोशिश का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है. आरोपियों की पहचान कर जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close