विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 08, 2023

सतना : रोजगार देकर लड़की से किया रेप, आपत्तिजनक वीडियो बना कर करता रहा ब्लैकमेल, गिरफ्तार

बताया जाता है कि पीड़ित युवती का आठ महीने पहले अश्वनी जीवानी से परिचय हुआ था. युवती बेरोजगार थी, वह चाहती थी कि उसे कहीं काम मिले. जिससे वह अपने परिवार की कुछ सहायता कर पाए.

Read Time: 2 min
सतना : रोजगार देकर लड़की से किया रेप, आपत्तिजनक वीडियो बना कर करता रहा ब्लैकमेल, गिरफ्तार

दिल्ली के निर्भयाकांड जैसी घटना को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मां शारदा की नगर मैहर में अब एक युवती से दुराचार करने का केस दर्ज किया गया है. युवती को रोजगार देकर उसके साथ बलात्कार किया गया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग कर शारीरिक संबंध बनाने को विवश किया गया. अब पीड़िता ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है.

बताया जाता है कि पीड़ित युवती का आठ महीने पहले अश्वनी जीवानी से परिचय हुआ था. युवती बेरोजगार थी, वह चाहती थी कि उसे कहीं काम मिले. जिससे वह अपने परिवार की कुछ सहायता कर पाए. अश्वनी जीवानी ने पहले तो उसे अपनी दुकान में सेल्स गर्ल के तौर पर काम दिया. इसके बाद धीरे-धीरे उसके नजदीक आने की कोशिश की. एक दिन उसे अपने जाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया.

आठ माह तक दुराचार सहती रही लड़की

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी अश्वनी जीवानी उसे अपनी हवस का शिकार पिछले आठ माह से बना रहा था. कटरा बाजार मैहर स्थित रेडीमेड दुकान में काम करने वाली लड़की की मजबूरी का आरोपी बार-बार नाजायज फायदा उठाता रहा. हालांकि अब उसके खिलाफ पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. परिजनों की मदद से थाने पहुंची पीडि़ता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है.

शिकायत मिलते ही केस दर्ज कर की गई गिरफ्तारी

मैहर थाना प्रभारी अनिमेष द्विवेदी ने बताया कि पीड़िता लड़की और उसके परिजन अपनी आप बीती लेकर थाना पहुंचे थे. लड़की की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया. इसके बाद आरोपी को उसकी दुकान से गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अलावा मामले को वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में लाया गया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close