विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 16, 2023

इंसानियत तार-तार! टॉफी के बहाने 5 साल की मासूम को ऑटो में लेकर भागा, फिर किया दुष्कर्म, बच्ची हुई बेहोश

आरोपी उसे टॉफी देने के नाम से बहला-फुसला कर गोद में उठा लिया और ऑटो से कंवर राम की ओर ले भागा और उसके साथ दुष्कर्म किया.

Read Time: 3 min
इंसानियत तार-तार! टॉफी के बहाने 5 साल की मासूम को ऑटो में लेकर भागा, फिर किया दुष्कर्म, बच्ची हुई बेहोश

प्रदेश में मासूमों के साथ दरिंदगी रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. सतना में 5 साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ. इस घटना से सबको परेशान कर दिया है. बुधवार की शाम 5 बजे पीड़ित बच्ची अपनी दादी के साथ जगतदेव तालाब के पास थी. उसी दौरान आरोपी उसे टॉफी देने के नाम से बहला-फुसला कर गोद में उठा लिया और ऑटो से कंवर राम की ओर ले भागा और उसके साथ दुष्कर्म किया. तालाब के पास कुछ लोग मौजूद थे, उनको रोकने की भी कोशिश की, मगर भागने में आरोपी कायम रहा. 

आरोपी का नाम राकेश वर्मा है. इस घटना से पहले ये पहले भी इस तरह का कृत्य कर चुका है. अभी हाल ही में जेल से छुट कर आया था.

दादी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी. शाम करीब छह बजे आरोपी बच्ची को अपनी गोद में लेकर जगत देव तालाब की  तरफ आ रहा था तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया. दुष्कर्म पीड़ित बच्ची मूल रूप से जैतवारा थाना क्षेत्र के गडऱी गांव की है. बुधवार को ही उसका पिता दादी के पास जगतदेव तालाब में छोड़ गया था.


दुष्कर्म की शिकार बच्ची को जब पुलिस मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची तो वह अचेत हो गई. डॉक्टर ने बच्ची की हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज रीवा ले जाने की सलाह दी. जिसके बाद सिटी कोतवाली थाने की फोर्स बच्ची को लेकर एंबुलेंस से रीवा रवाना हो गई. 

दुष्कर्म में पहले भी जेल जा चुका है आरोपी

पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना अंजाम देने वाला आरोपी राकेश वर्मा है. जिसके ऊपर पहले भी रेप के आरोप लग चुके हैं. कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया और अब उसने एक मासूम की जिंदगी और मौत के बीच झोंक दिया.

रक्तरंजित हालत में मिली बच्ची

घटना के बाद सीएसपी महेन्द्र सिंह चौहान, थाना प्रभारी शंखधर द्विवेदी सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. पीड़ित लड़की के संबंध में सीएसपी ने बताया कि वह रक्तरंजित अवस्था में थी. जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां हालत बिगड़ने पर पुलिस ने रीवा रेफर कर दिया गया है. आरोपी पुलिस हिरासत में है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close