विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 24, 2023

सतना : डंपर ने बाइक सवार युवक को कुचला, परिजनों ने 3 घंटे तक की सड़क जाम

मिली जानकारी के मुताबिक बिरसिंहपुर-कटरा बाजार वार्ड नंबर 2 निवासी मनीष वर्मा बाइक लेकर परीक्षा देने के लिए सतना जा रहा था.

Read Time: 3 min
सतना : डंपर ने बाइक सवार युवक को कुचला, परिजनों ने 3 घंटे तक की सड़क जाम
डंपर की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई

सतना: बिरसिंहुपर-कोटर सड़क पर सोमवार की सुबह तकरीबन 9 बजे डंपर चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए 22 वर्षीय बाइक सवार युवक को कुचल दिया. डंपर की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर मारने के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए. जहां मृतक मनीष वर्मा का शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. हंगामे की सूचना पर सभापुर पुलिस और तहसीलदार मौके पर पहुंच गए. उन्होंने परिजनों को समझाने की काफी कोशिश की. इसके बावजूद हंगामा करीब तीन घंटे तक चलता रहा.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ शराब घोटाला मामले में अनवर ढेबर को हाईकोर्ट ने दी अंतरिम जमानत

मिली जानकारी के मुताबिक बिरसिंहपुर-कटरा बाजार वार्ड नंबर 2 निवासी मनीष वर्मा बाइक लेकर परीक्षा देने के लिए सतना जा रहा था. जैसे ही वह सितावा नदी के पावर हाउस के पास पहुंचा तभी सामने से आ रही गिट्टी लोड ट्रक के चालक ने उसे टक्कर मार दी. टक्कर लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, चालक वाहन लेकर फरार हो गया. इसी बीच परिजन मौके पर पहुंच गए. उन्होंने 50 लाख के मुआवजे के साथ ट्रक मालिक और चालक को मौके पर बुलाने की मांग करते हुए सड़क जाम कर दी. सड़क जाम होने की सूचना के बाद सभापुर थाना प्रभारी राजेन्द्र मिश्रा, तहसीलदार अजीत तिवारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए. 

9v2ev688

परिजनों ने तीन बार किया रास्ता बाधित

यह भी पढ़ें- बालोद : जिले में आई फ्लू का कहर जारी, अब तक 300 से अधिक लोग हुए संक्रमित

तीन बार रास्ता हुआ बाधित
युवक की मौत के बाद परिजन काफी आक्रोश में दिखे. जिसके बाद तीन बार रास्ता बाधित हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक पहले दस बजे परिजनों को समझाकर पुलिस बल ने रवाना कर दिया, लेकिन फिर परिजनों ने सड़क जाम कर दी. प्रदर्शन से पहले ही सभापुर पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. सड़क पर शव रखकर करीब तीन घंटे तक प्रदर्शन चला, जिससे बिरसिंहपुर से कोटर मार्ग बाधित हुआ. तमाम वाहनों को रूट बदलना पड़ा.

सड़क दुर्घटना के संबंध में थाना प्रभारी राजेन्द्र मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि परिजनों को कुछ लोगों ने मुआवजे का लालच देकर भड़काया था. उन्हें समझाया गया और वे मान गए. आरोपी चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही वाहन की जब्ती की जाएगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close