विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 21, 2023

छत्तीसगढ़ में ED की दबिश, रायपुर और भिलाई में कारोबार‍ियों के ठिकानों पर छापेमारी

ईडी की छापेमारी ऐसे लोगों के घर पर हो रही है ज‍िनके यहां पूर्व में छापेमारी की जा चुकी है. इसके अलावा उनके सहयोगियों के घर पर भी ईडी की टीम पहुंची है.

Read Time: 2 min
छत्तीसगढ़ में ED की दबिश, रायपुर और भिलाई में कारोबार‍ियों के ठिकानों पर छापेमारी
ईडी की टीम सुरक्षा बलों के साथ छापेमारी कर रही है. (फाइल फोटो)
रायपुर:

छत्तीसगढ़ के विभिन्न शहरों में ईडी की टीम छापेमारी कर रही है. सोमवार सुबह से ईडी की अलग-अलग टीमें रायपुर, भिलाई, कोरबा, रायगढ़ और बिलासपुर में छापेमारी कर रही हैं. जानकारी के मुताबिक रायपुर के अशोका रत्न इलाके में हवाला कारोबारी के घर में छापेमारी चल रही है. इसके अलावा स्वर्णभूमि इलाके के एक वकील के घर पर भी ईडी की टीम छापेमारी कर रही है. ईडी की टीम सुरक्षा बलों के जवानों के साथ पहुंची है.

सूत्रों के अनुसार ये छापेमारी ऐसे लोगों के घर पर हो रही है, ज‍िनके यहां पूर्व में छापेमारी की जा चुकी है. इसके अलावा उनके सहयोगियों के घर पर भी ईडी की टीम पहुंची है. भिलाई में ट्रांसपोर्टर और महादेव सट्टा ऐप संचालित करने के आरोपी के यहां भी जांच चल रही है.

प्रदेश के अलग-अलग स्थानों में चल रही है ईडी की रेड

रायपुर में अशोका रत्न स्थ‍ित एक हवाला कारोबारी के घर में ईडी टीम पहुंची है. यहां सुबह से ईडी की कार्रवाई चल रही है. वहीं, भिलाई में फरीद नगर स्थित मोहम्मद सद्दाम के निवास पर ईडी की टीम पहुंची है. सद्दाम ट्रांसपोर्टिंग का काम करता है. इसके अलावा ऑनलाइन सट्टा ऐप महादेव संचालित करने में भी उसका नाम सामने आ चुका है.

इसी तरह वैशाली नगर के सागर सिंह, सन्नी सतनाम और नेहरू नगर के रोहित उप्पल के यहां भी टीमें जांच में जुटी हैं. इनमें से कई ऐसे हैं, जिनकी भ्रष्टाचार के मामलों में मुख्य आरोपी बनाए गए लोगों के कारोबार और काला धन छिपाने की भूमिका रही है. इसमें कारोबारी, अफसरों और जनप्रतिनिधियों के लोग शामिल बताए जा रहे हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close