विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 26, 2023

रायगढ़ : गुंडों से परेशान छात्रा पिता के साथ पहुंची SP ऑफिस, कहा- 'न्याय दें, नहीं तो जान दे देंगे'

पीड़ित पिता और उvकी बेटियों ने कहा कि वे लोग यहां से या तो न्याय लेकर जाएंगे या यहीं अपनी जान दें देंगे.

Read Time: 2 min
रायगढ़ :  गुंडों से परेशान छात्रा पिता के साथ पहुंची SP ऑफिस, कहा- 'न्याय दें, नहीं तो जान दे देंगे'

शहर के महात्मा गांधी चौक में स्थित एसपी ऑफिस के बाहर रात करीब 9.30 बजे एक लड़की अपने नाबालिग भाई और पिता के साथ बैठकर बिलखती दिखी. उन्हे इस दशा में देखकर उनके यहां बैठने का कारण पूछा गया तो पीड़ित छात्रा और उसके ग्रामीण पिता शंकर लाल साव ने जो बताया वो चौका देने वाली बात थी. पिता ने बताया कि वे ग्राम मालदा थाना पुसौर के रहने वाले हैं. तीन गुंडे उनकी बेटियों को परेशान करते हैं. इन तीनों अपराधी के नाम कान्हा निषाद,योगेंद्र साव और तेज प्रकाश साय हैं. ये सभी बड़े हल्दी गांव के रहने वाले हैं. आए दिन वो मेरी बेटियों को परेशान करते हैं और छेड़छाड़ करते हैं.  कान्हा नाम का एक अपराधी एक बेटी से जबरन शादी करना चाहता है.

कान्हा नाम का अपराधी कह रहा है कि यदि शादी नहीं होती तो वे जबरन घर से उठाकर लेकर जाएंगे. ऐसे में पिता का घर से निकलना मुश्किल हो गया है. आरोपियों के खिलाफ पुसौर पुलिस में शिकायत करने के बाद भी पुसौर पुलिस और थाना प्रभारी उनकी सहायता करने के बजाए उल्टे उन्हे आरोपियों से समझौता करने का दबाव बना रहे हैं. इस वजह से परेशान होकर उन्हें देर रात एसपी आफिस रायगढ़ आना पड़ा. वे पूरी रात बाहर आकर बैठ कर एसपी के आने का इंतजार करेंगे.

पीड़ित पिता और उvकी बेटियों ने कहा कि वे लोग यहां से या तो न्याय लेकर जाएंगे या यहीं अपनी जान दें देंगे. जिसकी पूरी जिम्मेदारी गांव के सरपंच और पुसौर पुलिस के आलावा बड़े हल्दी के रहने वाले तीनों गुन्डों की होगी. पीड़ित परिवार पूरी तरह से घटना से भयभीत हो चुकी है. जब  जनता अपनी तकलीफ लेकर पुलिस के पास जाता है और पुलिस जनता का उनका सपोर्ट नहीं करेगी तो जनता आखिर कहां जाएगी?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close