विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 11, 2023

पन्ना में सड़क पर बेफिक्र घूमता दिखा बाघ, टूरिस्टों के कैमरे में कैद हुआ शानदार नजारा

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बाघ पानी में केलता हुआ नज़र आ रहा है. कभी पानी में कूद रहा है तो कभी सड़क पर चल रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग थोड़े घबराए हुए भी हैं.

Read Time: 2 min
पन्ना में सड़क पर बेफिक्र घूमता दिखा बाघ, टूरिस्टों के कैमरे में कैद हुआ शानदार नजारा

मध्यप्रदेश को टाइगर स्टेट का दर्जा प्राप्त है. ऐसे में यहां बाघों की संख्या ज्यादा है. आए दिन सोशल मीडिया पर यहां के कई वीडियो वायरल भी होते रहते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाघ पानी में मस्ती करता हुआ नज़र आ रहा है. इस बाघ को देखने के बाद लोग डरे-सहने भी हैं, मगर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं.

3loudeeg

तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे एक बाघ पानी में केलता हुआ नज़र आ रहा है. कभी पानी में कूद रहा है तो कभी सड़क पर चल रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग थोड़े घबराए हुए भी हैं.

जानककारी के मुताबिक, ये मामला पन्ना टाइगर रिजर्व की सीमा से लगे ग्राम मनकी का है. जहां सड़क किनारे गड्ढे में भरे पानी में एक विशालकाय बाघ आराम फरमाता और गर्मी से राहत पाने पानी में अटकेलिया करते हुए राहगीरों को दिखा. हालांकि ग्रामीणों के द्वारा इसकी जानकारी पन्ना टाइगर रिजर्व की टीम को दे दी गई है और इस तरह गांव के पास बाघ के होने से ग्रामीण दहशत में है और अपने-अपने घरों में दुबक गए हैं.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close