विज्ञापन

शौच करते वक्त युवक को सांप ने डसा ! अस्पताल लेकर पहुंचे तो... हो गई मौत

Shivpuri : बाबू भी रविवार सुबह अपने घर के पीछे बने शौच में गया था लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि यह उसका आखिरी सफर होगा. शौच के पास पहले से ही एक जहरीला सांप मौजूद था जिसने बाबू को डस लिया.

शौच करते वक्त युवक को सांप ने डसा ! अस्पताल लेकर पहुंचे तो... हो गई मौत
शौच करते वक्त युवक को सांप ने डसा ! अस्पताल लेकर पहुंचे तो... हो गई मौत

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) जिले से एक दुखद घटना सामने आई है जहां एक 18 साल के आदिवासी युवक को घर के पीछे शौच करते समय जहरीले सांप ने डस लिया. युवक की पहचान बाबू उर्फ हरि के रूप में हुई है. सांप के काटने के बाद उसकी हालत अचानक बिगड़ने लगी जिसके बाद उसे तुरंत पोहरी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय शिवपुरी रेफर कर दिया गया, लेकिन तब तक बाबू की मौत हो चुकी थी. मृतक युवक श्योपुर जिले के करहल का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि मौत के बाद अस्पताल प्रबंधन ने शव को गांव ले जाने के लिए किसी गाड़ी की व्यवस्था नहीं की जिससे मजबूर होकर बाबू के भाई को शव को मोटरसाइकिल पर ले जाना पड़ा.

कैसे हुई घटना ?

परिजनों का कहना है कि बाबू अपने घर के पीछे शौच करने गया था. लौटने पर उसने बताया कि उसे सांप ने काट लिया है, जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया. जिला अस्पताल शिवपुरी में उसका इलाज चल रहा था लेकिन डॉक्टर उसे बचा नहीं सके. अस्पताल प्रबंधन की ओर से शव ले जाने में मदद न मिलने से परिजनों में काफी आक्रोश है.

मौत के बाद मोटरसाइकिल पर ले जानी पड़ी लाश

बाबू के भाई ने बताया कि उन्होंने अस्पताल प्रबंधन से शव को ले जाने के लिए गाड़ी या एम्बुलेंस की मांग की लेकिन कोई सहायता नहीं मिली. इस कारण उन्हें अपने भाई की लाश को मोटरसाइकिल पर ही गांव तक ले जाना पड़ा. घटना श्योपुर जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है. ऐसा इसलिए क्योंकि सांप के डसने से होने वाली मौतें अक्सर दूर-दराज के गांवों में सुनने को मिलती हैं.

यह भी पढ़ें : 

मक्के के खेत में हुई हलचल तो जाकर लोगों ने देखा, सीन देख सबके उड़ गए होश

घर के पीछे मौत कर रही थी इंतजार

गांव में अक्सर लोग अपने घर के पीछे लघु शंका के लिए जाते हैं. बाबू भी रविवार सुबह अपने घर के पीछे बने शौच में गया था लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि यह उसका आखिरी सफर होगा. शौच के पास पहले से ही एक जहरीला सांप मौजूद था जिसने बाबू को डस लिया. सांप के जहर से उसकी तबीयत इतनी बिगड़ गई कि अस्पताल ले जाते समय उसकी जान चली गई.

यह भी पढ़ें : 

Comments

बीच सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होने पर हुई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: तेंदुए के बाद शिवपुरी में भालू का खौफ, जख्मी किसान की ऐसे बची जान
शौच करते वक्त युवक को सांप ने डसा ! अस्पताल लेकर पहुंचे तो... हो गई मौत
Tikamgarh Naib Tehsildar fainted during the meeting of Collector
Next Article
कलेक्टर ले रहे थे मीटिंग, बेहोश होकर गिर गए नायब तहसीलदार
Close