विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 03, 2023

अनजान युवकों को लिफ्ट देना पड़ा भारी...किराया मांगने पर किया चाकू से घायल

पुलिस ने मौके पर मौजूद बैग की मदद से आरोपियों को पहचान की. दोनों आरोपी उत्तरप्रदेश के कर्वी के रहने वाले हैं. आरोपियों में एक आरोपी नाबालिक है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए इसकी जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने रेलवे स्टेशन कटनी से अजयगढ़ जाने के लिए कार चालक से लिफ्ट ली थी लेकिन पहलवान ढाबा के पास किराए को लेकर विवाद हो गया.

Read Time: 3 min
अनजान युवकों को लिफ्ट देना पड़ा भारी...किराया मांगने पर किया चाकू से घायल
2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Madhya Pradesh: कटनी जिले की पुलिस ने 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन बदमाशों पर चाकू से हमला करने का आरोप है. गिरफ्तार किए गए 2 आरोपियों में एक आरोपी नाबालिक है. पुलिस कंट्रोल रूम में आज SP ने मामले का खुलासा करते हुए जानकारी दी है. मामला जिले के कुठला थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. बीते दिनों पुलिस को जख्मी हालत में एक युवक मिला था. जिसे किसी ने चाकू मारकर घायल कर दिया था. इसी मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आइए आपको पूरा मामला बताते हैं: 

जानिए क्या है पूरा मामला? 

खबर के मुताबिक, बीते 25 सितंबर को एक शख्स घायल अवस्था में मिला था. जिसके बाद 100 नंबर डायल करके इसकी खबर पुलिस को दी गई थी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद घायल को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती करवाया था. गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने घायल को जबलपुर रेफर कर दिया. मामले में पीड़ित की पहचान संजय पटेल (30) के रूप में हुई है. घायल युवक ने कार में 2 युवकों को लिफ्ट दिया था लेकिन उनमें किराया मांगने को लेकर विवाद हो गया था. विवाद के दौरान दोनों युवकों ने कार ड्राइवर पर हमला कर दिया और फरार हो गए. 

यह भी पढ़ें : भरोसा यात्रा : मंत्री कवासी लखमा ने कहा- बस्तर के आदिवासियों के साथ खिलवाड़ नहीं होने देगी कांग्रेस

पुलिस ने दी मामले की जानकारी 

पुलिस ने मौके पर मौजूद बैग की मदद से आरोपियों को पहचान की. दोनों आरोपी उत्तरप्रदेश के कर्वी के रहने वाले हैं. आरोपियों में एक आरोपी नाबालिक है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए इसकी जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने रेलवे स्टेशन कटनी से अजयगढ़ जाने के लिए कार चालक से लिफ्ट ली थी लेकिन पहलवान ढाबा के पास किराए को लेकर विवाद हो गया और आरोपियों ने कार चालक पर चाकू से हमला कर फरार हो गए. पुलिस ने घटना स्थल के पास से चाकू भी जब्त किया है और दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Ujjain Rape Case : प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, आरोपी भरत सोनी के घर पर चलेगा बुलडोजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close