Ujjain: बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंची पहलवान साक्षी मलिक, बोलीं- अब खुद का अखाड़ा चलाएंगे

Mp News : पहलवान साक्षी मलिक ने उज्जैन के बाबा महाकाल के दर पर पहुंच कर आशीर्वाद लिया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में भीषण गर्मी के बाबजूद लगातार देश के ख्यात हस्तियां आ रही हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को पहलवान साक्षी मलिक (Sakshi Malik) ने बाबा महाकाल (Baba Mahakal) के दर पर पहुंच कर आशीर्वाद लिया. इस मौके पर मलिक ने कहा आज की महिला किसी से कम नहीं हैं.

उज्जैन में गर्मी का पारा 45 डिग्री पहुंचने के बाद दिन में सड़कें भले ही सूनी होती जा रही हैं, लेकिन महाकाल मंदिर में दर्शनार्थियों की संख्या बढ़ती जा रही है. बाबा का आशीर्वाद लेने के लिए प्रसिद्ध हस्तियां भी पीछे नहीं हैं. शुक्रवार को ख्याति पहलवान साक्षी मलिक अपने पति सत्यव्रत कादियान के साथ बाबा महाकाल के दर पर पहुंची. यहां पुरोहित शैलेन्द्र शर्मा ने उनसे पूजा करवाई. इसके बाद मलिक ने नंदी हाल में बैठकर बाबा की आराधना की और काल भैरव मंदिर में भगवान के कान में अपनी कामना कही. याद रहे हाल ही में एक्ट्रेस शैफाली जरीवाला भस्म आरती में शामिल हुईं थी और बालीवुड स्टार मनोज वाजपेई दर्शन के लिए आए थे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें तो क्या गिरफ्तार हो जाएंगे मध्य प्रदेश के PCC चीफ जीतू पटवारी ? जानें इस बयान के बाद लटक रही है गिरफ्तारी की तलवार...

Advertisement

खुद का अखाड़ा चलाएंगे 

महाकाल मंदिर में पूजा के बाद साक्षी मलिक ने कहा कि उन्हें कई अवार्ड मिले हैं. उन्होंने भगवान से कामना की है कि उनका पूरा परिवार अच्छे से रहे और तरक्की करे. आगे कहा कि उनका खुद का अखाड़ा ही चलाएंगे. जिसमें अब बच्चों को पहलवानी सिखाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि आज के समय की महिलाएं किसी से कम नहीं हैं.  

Advertisement

ये भी पढ़ें फाइनल में जगह बनाने आज भिड़ेंगी  हैदराबाद और राजस्थान की टीमें, यहां जानें पिच रिपोर्ट, प्लेइंग इलेवन

Topics mentioned in this article