विज्ञापन
Story ProgressBack

अनूपपुर में महिला के साथ हुई ठगी, बिना OTP या फोन कॉल के अकाउंट से उड़े 2 लाख... जानिए कैसे ?

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में एक महिला के साथ ठगी की वारदात हुई. मामले में हैरान करने वाली बात है कि न ही महिला को कोई फोन कॉल आया और न ही OTP... बल्कि जालसाजों ने उसके बैंक अकाउंट को पहले किसी और बैंक नंबर से लिंक किया फिर अकाउंट से करीब 2 लाख रुपये अलग-अलग खातों में ट्रांसफर हो गए. महिला ने SP से मामले की शिकायत की है.

Read Time: 3 min
अनूपपुर में महिला के साथ हुई ठगी, बिना OTP या फोन कॉल के अकाउंट से उड़े 2 लाख... जानिए कैसे ?

मध्य प्रदेश में धोखाधड़ी के नए-नए मामले सुनने को मिलते हैं. ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला अनूपपुर जिले से सामने आया है. जहां पर एक महिला के साथ बिना OTP या फोन कॉल के जरिए ठगी हो गई. मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि इस ठगी के पीछे महिला ने बैंक मैनेजर का हाथ होने की बात कही है. मिली जानकारी के मुताबिक, महिला के बैंक अकाउंट से लिंक हुए फोन नंबर को बदल कर ठगी की वारदात को अंजाम दिया है. फरियादी के मोबाइल नंबर बदलकर उसके अकाउंट से 2 लाख 43 हजार रुपए धोखाधड़ी की गई जिसके बाद फरियादी महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की. घटना अनूपपुर जिले के रामनगर थाने की है. मामले में फरियादी महिला ने SP से कार्रवाई की मांग की है. 

महिला ने बताई आपबीती 

फरियादी महिला का नाम उषा देवी है. उषा देवी ने अपनी शिकायत में SP से बताया कि 18 जनवरी को मेरे सेंट्रल बैंक अकाउंट से बिना मेरे जानकारी के दूसरे का मोबाइल नंबर लिंक हो गया. इसके बाद 'फोनपे' के जरिए मेरे अकाउंट से पैसे किसी और के खाते में ट्रांसफर किए गए. ये सब कैसे हुआ.... मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. महिला ने आगे बताया कि मेरे बैंक अकाउंट से किसी गौरव शर्मा  नाम के खाते में करीब 1 लाख 93 हजार 500 रूपए चले गए. साथ ही करीब 50 हजार रूपये की रकम किसी योगेंद्र वर्मा के खाते में डाली गई है. इस तरह से मेरे खाते से 2 लाख 43 हजार 500 रूपए की धोखाधड़ी की गई है.

ये भी पढ़ें - गोबर और गौमूत्र खरीदने के सवाल पर पशुपालन मंत्री का गोलमोल जवाब, पूर्व CM शिवराज ने किया था ऐलान

जांच में जुटी पुलिस 

फरियादी महिला ने पुलिस यह भी आरोप लगाया कि इस ठगी के पीछे सेंट्रल बैंक के मैनेजर की मिली भगत साफ नजर आ रही है. साथ ही पीड़िता ने बताया कि इसकी शिकायत रामनगर थाने में भी दर्ज की गई थी जिसमें थाने के सब इंस्पेक्टर ने जांच की थी. इसके बाद ठगी का मामला सही पाया गया था लेकिन उसके बाद भी आज तक रामनगर पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पुलिस ने सभी आरोपियों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया. फरियादी महिला ने SP से धोखाधड़ी की शिकायत करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की हैं. मामले में पुलिस छानबीन में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें - सॉल्वर बनी थी BHU की गोल्ड मेडलिस्ट, दो युवतियों को कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close