विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

SP साहब मेरा पति गलत रास्ते पर है, उसे सही रास्ता दिखाओ... पीड़ित पत्नी की पुलिस से गुहार

महिला के आवेदन पर पुलिस अधीक्षक शिवपुरी ने कार्रवाई का भरोसा देते हुए उसे धैर्य रखने की सलाह दी है. इसके साथ ही मामले की जांच करने के निर्देश भी जारी किए हैं.

Read Time: 3 min
SP साहब मेरा पति गलत रास्ते पर है, उसे सही रास्ता दिखाओ... पीड़ित पत्नी की पुलिस से गुहार
महिला ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

Shivpuri Latest News : पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आवेदन लेकर पहुंची एक महिला का कहना था कि उसका पति रास्ता भटक गया है. वह अपनी महिला दोस्त के साथ मिलकर एक ऑनलाइन ऐप के जरिए गलत धंधा कर लोगों को ब्लैकमेल कर पैसे कमा रहा है. महिला ने बताया कि इतना ही नहीं वह मुझे भी इस धंधे में उतारने का दबाव बना रहा है. 

महिला के आवेदन पर पुलिस अधीक्षक शिवपुरी ने उसे कार्रवाई का भरोसा दिया है. पीड़ित पत्नी ने कहा कि उसकी शादी 2017 में कुंडलपुर गांव में रहने वाले एक युवक से हुई थी. युवक पहले से शादीशुदा था लेकिन उसका तलाक हो चुका था. महिला ने कहा, 'मैं शादी से पहले नर्सिंग का कोर्स कर रही थी और शादी के बाद उसके गर्भ से एक बेटे ने भी जन्म लिया है. तब तक सब कुछ ठीक-ठाक था लेकिन कुछ दिन पहले मेरे पति की मुलाकात कछुआ गांव की रहने वाली एक महिला के साथ हुई जो सेक्सटॉर्सन का धंधा करती थी. 

यह भी पढ़ें : MP: शिवपुरी में पहली बार वोट करेंगे 45168 वोटर्स, जिले में कुल 12 लाख 87 हजार 908 मतदाता

पत्नी पर बना रहा गलत धंधे में शामिल होने का दबाव
पीड़ित पत्नी ने बताया कि मेरे पति और महिला की मुलाकात एक ऑनलाइन चैट ऐप के माध्यम से हुई थी और अब वे दोनों सेक्सटॉर्सन का धंधा मिलकर कर रहे हैं और मुझे भी उस धंधे में शामिल करने के लिए दबाव बना रहे हैं. जब मैंने अपने पति से ये सब करने से मना कर दिया तो उन्होंने मुझे जुलाई 2022 में घर से निकाल दिया. अब मैं और मेरा बेटा बेसहारा है. महिला अपने पति पर पहले भी पुलिस थाने पहुंच कर दहेज मांगने का आरोप भी लगा चुकी है.

ऑनलाइन वीडियो कॉल और ब्लैकमेलिंग
पीड़ित पत्नी का कहना है कि मेरे पति और उसकी महिला दोस्त लोगों को ऑनलाइन वीडियो कॉल करते हैं. फिर उनसे मीठी-मीठी बातें करते हैं. इसके बाद में उनके साथ अश्लील वीडियो बना लेते हैं और फिर उनको ब्लैकमेल करते हैं. फिर उनसे पैसे वसूल करते हैं और अब मुझे भी यह काम करने के लिए मजबूर कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : शिवपुरी: शहर के मकान में चलता था जिस्फरोशी का कारोबार... गुस्साए लोगों ने किया जमकर हंगामा 

पुलिस करेगी पूरे मामले की जांच
महिला के आवेदन पर पुलिस अधीक्षक शिवपुरी ने कार्रवाई का भरोसा देते हुए उसे धैर्य रखने की सलाह दी है. इसके साथ ही मामले की जांच करने के निर्देश भी जारी किए हैं. सेक्सटॉर्सन के मामले शिवपुरी से लगातार सामने आ रहे हैं और कई मामलों में शिवपुरी और आसपास रहने वाले लोग गिरोह बनाकर सेक्सटॉर्सन का धंधा कर रहे हैं जिनकी समय-समय पर पुलिस को जानकारी मिलती रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close