विज्ञापन
Story ProgressBack

कौन बनेगा MP का मुख्यमंत्री? अटकलों के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़ी भविष्यवाणी का VIDEO हो रहा वायरल

जानकारों का मानना है कि मुनि विहर्ष सागर महाराज पिछले साल ग्वालियर आए थे. तब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आशीर्वाद लेने फूलबाग के धर्मसभा पहुंचें थे. उसी समय महाराज मुनि विहर्ष ने सिंधिया के CM बनने की बात कही थी हालंकि उस समय MP में चुनावों की सुगबुगाहट शुरू भी नहीं हुई थी.

Read Time: 3 min
कौन बनेगा MP का मुख्यमंत्री? अटकलों के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़ी भविष्यवाणी का VIDEO हो रहा वायरल
कौन बनेगा MP का मुख्यमंत्री? अटकलों के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़ी भविष्यवाणी का VIDEO हो रहा वायरल

Madhya Pradesh CM: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की 230 विधानसभा सीटों पर हुए चुनावों के नतीजे सामने आ गए हैं. जनता ने इस बार भारतीय जनता पार्टी (BJP) को भारी बहुमतों से जिताया है. इसी के साथ प्रदेश में अगला मुख्यमंत्री (MP New CM) कौन होगा? इस पर BJP हाईकमान चिंतन में जुटा है और प्रदेश भर में अटकलों का दौर जारी है. CM पद के दावेदारों में एक नाम केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का भी है. इन्हीं सब के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो में एक जैन मुनि सिंधिया को भावी मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी करते हुए नज़र आ रहे हैं. 

क्या कह रहे हैं जैन साधु ?

दरअसल, यह वीडियो एक साल पहले का बताया जा रहा है जो अब चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में जाने-माने जैन मुनि विहर्ष सागर एक धर्मसभा में प्रवचन दे रहे हैं. इसमें वे बोल रहे हैं... "यहां सब चर्चा कर रहे हैं, यहां मौजूद हमारे ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्यप्रदेश के CM बन सकते है". इसके बाद साधु ने सिंधिया को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि हमें MP से बड़ा लगाव है , MP की सेवा करना और MP को चमकाना क्योंकि MP अभी बहुत पिछड़ा हुआ है. अन्य राज्यों को देखना और फिर काम करना! इस वीडियो में सिंधिया भी श्रोताओं के बीच आगे की लाइन में बैठे नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें - SBI Data : चुनावी महीने में जमकर बिके इलेक्टोरल बॉन्ड, 2018 विधानसभा चुनाव के मुकाबले 400% की ग्रोथ

एक साल पुराना है यह वीडियो 

जानकारों का मानना है कि मुनि विहर्ष सागर महाराज पिछले साल ग्वालियर आए थे. तब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आशीर्वाद लेने फूलबाग के धर्मसभा पहुंचें थे. उसी समय महाराज मुनि विहर्ष ने सिंधिया के CM बनने की बात कही थी हालंकि उस समय MP में चुनावों की सुगबुगाहट शुरू भी नहीं हुई थी लेकिन अब जब सियासी गलियारों में नए मुख्यमंत्री के नामों की चर्चा हो रही है...इस बीच यह वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें - Chhindwara: BJP और कांग्रेस समर्थक में लगी थी चुनावी शर्त, जीत में मिले एक लाख रुपए से करेंगे ये बड़ा काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close