विज्ञापन
Story ProgressBack

MP के CM शिवराज ने भूपेन्द्र जोगी के साथ वायरल मीम को किया रीक्रिएट...देखें VIDEO

वायरल हो रहे इस वीडियो में CM शिवराज  (Shivraj Singh Chouhan), भूपेंद्र जोगी (Bhupendra Jogi)  से पहले उनका नाम पूछते हैं. भूपेंद्र जोगी जब अपना नाम बता देते हैं तो CM शिवराज उनसे पूछते हैं, आपने मेरी योजनाओं के बारे में सुना है? इसका जवाब देते हुए भूपेंद्र कहते हैं कि बहुत सुना है. इसके बाद दोनों हंसने लगते हैं,

Read Time: 3 min
MP के CM शिवराज ने भूपेन्द्र जोगी के साथ वायरल मीम को किया रीक्रिएट...देखें VIDEO
भोपाल:

Madhya Pradesh Election 2023: इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) भूपेन्द्र जोगी (Bhupendra Jogi) के साथ बातचीत करते दिख रहे हैं. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में CM शिवराज  (Shivraj Singh Chouhan), भूपेंद्र जोगी (Bhupendra Jogi)  से पहले उनका नाम पूछते हैं. भूपेंद्र जोगी जब अपना नाम बता देते हैं तो CM शिवराज उनसे पूछते हैं, आपने मेरी योजनाओं के बारे में सुना है? इसका जवाब देते हुए भूपेंद्र कहते हैं कि बहुत सुना है. इसके बाद दोनों हंसने लगते हैं, इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भूपेंद्र जोगी साथ में पौधारोपण करते हुए दिखाई देते हैं.

ये भी पढ़ें- देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस की तुलना 'गजनी' फिल्म के आमिर खान से की, बताया भूल जाते हैं चुनावी वादें

सीएम चौहान ने क्लिप को एक दिन पहले ही शेयर किया था और तब से इसे 647,000 से अधिक लाइक और 8.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने लिखा, "ट्रेंड का विनर."

ये भी पढ़ें- देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस की तुलना 'गजनी' फिल्म के आमिर खान से की, बताया भूल जाते हैं चुनावी वादें

भूपेन्द्र जोगी ने पहली बार 2018 में मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले एक पत्रकार के साथ बातचीत के दौरान ध्यान आकर्षित किया था. वीडियो में जोगी ने दावा किया था कि उनके राज्य की सड़कें संयुक्त राज्य अमेरिका की तुलना में बेहतर हैं. इसके बाद पत्रकार उस आदमी से उनका नाम पूछते हैं, जिस पर वह जवाब देते है भूपेंद्र जोगी. इसके बाद रिपोर्टर उनसे पूछता है कि अमेरिका में कहां-कहां गए हैं, तो जवाब में भूपेंद्र कहते हैं बहुत जगह. रिपोर्टर अमेरिका के उन जगहों का नाम पूछते हैं लेकिन उन्होंने फिर से अपना नाम बता दिया. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close