विज्ञापन
Story ProgressBack

देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस की तुलना 'गजनी' फिल्म के आमिर खान से की, बताया भूल जाते हैं चुनावी वादें

MP Election 2023 :फडणवीस ने कहा कि कांग्रेस नेता घोषणाएं करते हैं और जीतने के बाद उन्हें भूल जाते हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वे अपने परिवार के बारे में सोचते हैं.

Read Time: 3 min
देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस की तुलना 'गजनी' फिल्म के आमिर खान से की, बताया भूल जाते हैं चुनावी वादें
(फाइल फोटो)

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: महाराष्ट्र (Maharashtra) के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस नेता फिल्म ‘‘गजनी'' के नायक की तरह भूलने की बीमारी से पीड़ित हैं क्योंकि जीतने के बाद वे तुरंत अपने चुनावी वादे भूल जाते हैं.

भारतीय जनता पार्टी के नेता 17 नवंबर को होने वाले चुनाव से पहले मध्य प्रदेश के बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे.

कांग्रेस गजनी रोग से है पीड़ित

फडणवीस ने कहा, ‘‘राहुल गांधी और प्रियंका गांधी आते हैं और घोषणा करते हैं. कमलनाथ भी आए दिन आश्वासन देते हैं. उनसे पूछें कि (कांग्रेस शासित) छत्तीसगढ़ और राजस्थान में दिए गए आश्वासनों में से कौन सा पूरा हुआ. वे भूलने की बीमारी से पीड़ित हैं. क्या आपने गजनी फिल्म देखी है? कांग्रेस ‘गजनी' रोग से पीड़ित है.''

उल्लेखनीय है कि 2008 की हिंदी फिल्म ‘‘गजनी'' में आमिर खान द्वारा निभाया गया किरदार भूलने की बीमारी से पीड़ित है.

ये भी पढ़ें CM शिवराज पर कमलनाथ का तंज, कहा- "MP की जनता या तो भ्रष्टाचार की शिकार है या भ्रष्टाचार की गवाह है"

जीत के बाद भूल जाते हैं घोषणाएं

फडणवीस ने कहा कि कांग्रेस नेता घोषणाएं करते हैं और जीतने के बाद उन्हें भूल जाते हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वे अपने परिवार के बारे में सोचते हैं. वे जनता और गरीबों के बारे में नहीं सोचते. भाजपा नेता ने कहा कि दूसरी ओर, (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी और (मप्र के मुख्यमंत्री) शिवराज सिंह चौहान के शासन में आम लोगों और गरीबों पर ध्यान दिया गया.

भाजपा नेता ने कहा कि ‘रोटी, कपड़ा और मकान' का वादा आजादी के बाद देश में पहली सरकार बनने के बाद से ही किया जा रहा था, लेकिन यह तब पूरा हुआ जब केंद्र में मोदी सरकार सत्ता में आई.

ये भी पढ़ें Ujjain : महाकाल के दरबार में दीपावली पर्व की हुई शुरुआत, पत्नी समेत कलेक्टर हुए महापूजा में शामिल 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close