विज्ञापन

जनसुनवाई में खाली कुर्सी देख भड़के कांग्रेस नेता ! हंगामे का वीडियो हुआ वायरल

Viral News in Hindi : खंडवा जिले से जनसुनवाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कांग्रेस नेता और निगम में नेता प्रतिपक्ष जनसुनवाई में अफसरो की खाली कुर्सियों देख नाराज होकर हंगामा करते नजर आ रहे हैं.

जनसुनवाई में खाली कुर्सी देख भड़के कांग्रेस नेता ! हंगामे का वीडियो हुआ वायरल
जनसुनवाई में खाली कुर्सी देख भड़के कांग्रेस नेता ! हंगामे का वीडियो हुआ वायरल

MP News in Hindi : मंगलवार को जनसुनवाई का दिन होता है. इस दिन आम लोग अपनी समस्याएं लेकर जिला कलेक्टर कार्यालय और संबंधित विभागों में पहुंचते हैं. ताकि उनकी समस्या का निदान हो सके. इसी कड़ी में खंडवा जिले से जनसुनवाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कांग्रेस नेता और निगम में नेता प्रतिपक्ष जनसुनवाई में अफसरो की खाली कुर्सियों देख नाराज होकर हंगामा करते नजर आ रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता दीपक राठौर जनसुनवाई में मेडिकल कॉलेज के आउटसोर्सिंग कर्मचारियों के वेतन न मिलने की समस्या को लेकर पहुंचे थे.

किस बात पर भड़के कांग्रेस नेता ?

जब दीपक जनसुनवाई में पहुंचे तो अफसर की कुर्सियां खाली नजर आई. इस बात पर उन्होंने आपत्ति जताते हुए हंगामा शुरू कर दिया. दरअसल, कांग्रेस नेता और खंडवा नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौड़ ने कहा कि सरकार ने लोगों की समस्या का निदान करने के लिए जनसुनवाई शुरू की थी... लेकिन ऐसी स्थिति देखकर गुस्सा आता है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में बड़े स्तर पर जनसुनवाई की जाती है... मगर खंडवा जिले में जनसुनवाई के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है.  यहां कार्रवाई के नाम पर कुछ भी नहीं होता.

हंगामे के बाद क्या बोले दीपक 

आज जब हम जन समस्या लेकर जनसुनवाई में पहुंचे तो यहां पर कोई मौजूद नहीं था. ना ही कोई जवाबदार अधिकारी जवाब देने के लिए हमें मिला. जनसुनवाई को गंभीरता से न लेकर उसे हंसी-ठिठौली में लिया जाता है. उन्होंने आरोप लगाया कि किसान और अमजान परेशान है . लेकिन मुझे लगता है कि यह लोग कागज इकट्ठा कर रद्दी के भाव बेच जनसुनवाई का खर्चा पानी निकाल लेते हैं.

इन मुद्दों को लेकर दिया बयान

राठौड़ ने कहा कि आउटसोर्स कर्मचारी एक साल से परेशान है. उन्हें समय पर वेतन नहीं मिल रहा. ठेका पद्धति कर सरकार ने लोगों का शोषण शुरू कर दिया है. ठेका पद्धति सिर्फ नेताओं को और उनसे जुड़े लोगों को ही फायदा हो रहा है. इस से बेरोजगार व्यक्ति और आम आदमी परेशान है.

मामले में क्या बोले कलेक्टर ?

इधर, जब अपर कलेक्टर से इस मामले में बात की गई तो उन्होंने कहा कि निगम में नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौड़ मेडिकल कॉलेज के आउटसोर्स कर्मचारी की समस्या लेकर आए थे. उन्हें ऐसा लगा कि यहां कोई सुनवाई नहीं हो रही है. जिस समय वह आए थे उसे समय मैं ज्ञापन लेने बाहर आ गया था. हालांकि हमारी एक अधिकारी वहां मौजूद थी.

ये भी पढ़ें : 

मानसून से पहले 67 मकानों पर मंडराया बुलडोज़र का खतरा, जानिए वजह

निकलेगा समस्या का समाधान

कलेक्टर ने आगे कहा कि बाद में हमने दीपक राठौर से चर्चा की उन्होंने जो शिकायतो का समाधान नहीं होने संबंधी बात की गई थी, उन्हें सुना गया है. इस मामले में मेडिकल कॉलेज के डीन से भी चर्चा की गई है. क्योंकि आज वह बाहर है... तो कल जब भी आएंगे तो बैठ कर समस्या का समाधान निकाला जाएगा.

ये भी पढ़ें : 

ASI को रौंदने वाले ट्रैक्टर ड्राइवर और रेत माफिया के घरों पर चला बुलडोजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी
जनसुनवाई में खाली कुर्सी देख भड़के कांग्रेस नेता ! हंगामे का वीडियो हुआ वायरल
Gwalior Energy Minister Pradyuman Singh Tomar Viral Video Angry woman apologizes touching feet
Next Article
Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार
Close