विज्ञापन
Story ProgressBack

क्या MP के सबसे गरीब विधायक कमलेश्वर डोडियार बन गए डिप्टी कलेक्टर? खुद बताई सच्चाई

लोकसभा चुनाव को लेकर कमलेश्वर ने कहा, 'मैं पहले भी कह कर गया था कि मैं चुनाव जीतूंगा और मैं जीता हूं. मैं फिर कह रहा हूं कि या तो मैं जीतूंगा या जीता दूंगा. अगर मैं उम्मीदवार नहीं बनता हूं तो मेरी पार्टी, मेरा संगठन मीटिंग करेंगे.'

Read Time: 2 min
क्या MP के सबसे गरीब विधायक कमलेश्वर डोडियार बन गए डिप्टी कलेक्टर? खुद बताई सच्चाई
क्या विधायक कमलेश्वर डोडियार बन गए डिप्टी कलेक्टर?

Kamleshwar Dodiyar: सोशल मीडिया पर भारत आदिवासी पार्टी (Bharat Adivasi Party) के विधायक कमलेश्वर डोडियार (Kamleshwar Dodiyar) को लेकर कुछ मैसेज वायरल हो रहे हैं. इनमें लिखा हुआ है, 'MPPSC राज्य सेवा परीक्षा 2019 की चयन सूची में क्रमांक 438 पर वर्तमान में BAP भारत आदिवासी पार्टी से नवनिर्वाचित सैलाना (रतलाम) विधायक कमलेश्वर डोडियार बने डिप्टी कलेक्टर. बहुत-बहुत शुभकामनाएं. अब क्या करेंगे? विधायक बने रहेंगे या डिप्टी कलेक्टर का पद ग्रहण करेंगे?'

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : बालगृह से 26 बालिकाओं के गायब होने का मामला आया सामने, पूर्व CM शिवराज ने की कार्रवाई की मांग

'हमनाम कमलेश डोडियार का हुआ चयन'

इन वायरल मैसेज को लेकर NDTV ने विधायक कमलेश्वर डोडियार से बात की. उनका कहना है, 'इस तरह के कई मैसेज मेरे पास भी आए हैं जो पूरी तरह से गलत हैं. मेरे ही हमनाम कमलेश डोडियार, जो मेरी ही विधानसभा से हैं और मेरे मित्र भी हैं, उनका चयन हुआ है.' बातचीत के दौरान कई लोग विधायक कमलेश्वर के साथ तस्वीरें खिंचवाते भी नज़र आए.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में की दोस्ती, ग्वालियर में शादी का वादा... शारीरिक संबंध बनाकर मुकरा शख्स, केस दर्ज

'लोकसभा को लेकर चल रहा तगड़ा काम'

लोकसभा चुनाव को लेकर कमलेश्वर ने कहा, 'मैं पहले भी कह कर गया था कि मैं चुनाव जीतूंगा और मैं जीता हूं. मैं फिर कह रहा हूं कि या तो मैं जीतूंगा या जीता दूंगा. अगर मैं उम्मीदवार नहीं बनता हूं तो मेरी पार्टी, मेरा संगठन मीटिंग करेंगे.' उन्होंने कहा कि जिस तरह से आरएसएस चलता है, उसी तरह हमारा संगठन भी चलता है. मीटिंग में संगठन तय करेगा कि किसे उम्मीदवार बनाना है. लोकसभा को लेकर हमारा बहुत तगड़ा काम चल रहा है और हम अपने उम्मीदवार को जिताएंगे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close