विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2023

सिरोंज-भोपाल हाइवे पर हादसा : बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत

विदिशा में सिरोंज-भोपाल हाइवे पर यात्री से भरी बस ने एक बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दी. वहीं आमने सामने की टक्कर में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल है.

Read Time: 3 min
सिरोंज-भोपाल हाइवे पर हादसा : बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत
यात्री से भरी बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर.
विदिशा:

मध्य प्रदेश के विदिशा में यात्री बस ने बाइक की सामने से टक्कर मार दी. इसमें बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. दुर्घटना के बाद मौके पर भीड़ लग गई. हालांकि ड्राइवर बस छोड़कर भाग गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को जब्त कर लिया. 

दरअसल, यह घटना सिरोंज-भोपाल हाइवे की है जब यात्री से भरी बस ने एक बाइक सवार की सामने से टक्कर मार दी. वहीं आमने सामने की टक्कर में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के लिए सिरोंज अस्पताल लाया गया. 

बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए युवक रिश्ते में जीजा साले हैं, जो सिरोंज से भोपाल की ओर जा रहे थे, लेकिन
कांकरखेड़ी घाटी पर सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. वहीं बाइक सवार राधौगढ़ क्षेत्र के रहने वाले हैं. बता दें कि साले अपने जीजा निसार से मिलने सिरोंज आया था जहां से दोनों भोपाल के लिए रवाना हुए थे. 

जीजा निसार बाइक चला रहा था और बस की सामने की टक्कर से वो बस के टायर के नीचे आ गया. जबकि साला बहुत दूर जा गिरा और बुरी तरह से जख्मी हो गया. एसआई केएल त्रिपाठी ने बताया कि घटना के बाद बस चालक मौके से भाग गया. हमने बस को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

f56ungh8

बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

बता दें कि सिरोंज हाइवे पर ये पहला हादसा नहीं है, बल्कि आए दिन सिरोंज हाईवे से सड़क हादसेकी खबरें आती रहती है. इन तमाम हादसों के बाद भी प्रशासन की ओर से सड़क पर कोई दुर्घटना क्षेत्र दुर्घटना क्षेत्र चिन्ह नहीं लगाए गए हैं.


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close