विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 10, 2023

सतना में पुजारी की पिटाई का वीडियो वायरल, कांग्रेस ने पूछा- आरोपियों पर बुलडोजर चलवाएगी सरकार?

मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे चुनावी रंग चढ़ता जा रहा है ,वैसे-वैसे सियासी गलियारों में भी सियासत तेज़ होते जा रही है. दरअसल चुनाव के पहले कई ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो अपने आप में सवाल खड़े कर रहे हैं कि क्या मध्य प्रदेश में कानून का राज बचा है? सतना से ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक पुजारी के साथ मारपीट करते हुए नज़र आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
सतना में पुजारी की पिटाई का वीडियो वायरल, कांग्रेस ने पूछा- आरोपियों पर बुलडोजर चलवाएगी सरकार?

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे चुनावी रंग चढ़ता जा रहा है ,वैसे-वैसे सियासी गलियारों में भी सियासत तेज़ होते जा रही है. दरअसल चुनाव के पहले कई ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो अपने आप में सवाल खड़े कर रहे हैं कि क्या मध्य प्रदेश में कानून का राज बचा है? सतना से ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक पुजारी के साथ मारपीट करते हुए नज़र आ रहे हैं.वीडियो में कुछ लोग पुजारी पर बेरहमी से डंडे और बेल्ट बरसाते हुए नज़र आ रहे हैं. इस दौरान वे पुजारी को गालियां भी दे रहे हैं. इस मामले में शिवराज सरकार (Shivraj Government) में मंत्री राम खेलावन पटेल (Ram Khelavan Patel) के कुछ करीबी सिद्धार्थ पटेल,अमन पटेल और निखिल पटेल के नाम आ रहे हैं. पुलिस वीडियो वायरल होने के बावजूद मौन है. अब इस मुद्दे पर कांग्रेस शिवराज सरकार को घेर रही है.

वायरल वीडियो सतना के गाँव खरमखेड़ा में महेंद्र द्विवेदी नाम के पुजारी का है. कुछ लोगों ने पितृपक्ष में दक्षिणा देने के नाम पर उन्हें बुलाया लेकिन अचानक से मारपीट शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते इस मारपीट को अंजाम दिया गया.

पुजारी पंडित महेंद्र के साथ मारपीट करने वाले लोगों के कुछ व्यापारिक मतभेद रहे थे इसलिए इस तरह की घटना हुई. हालाँकि मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है. महेंद्र से मारपीट के बाद जब पूछा गया कि वे कार्रवाई क्यों नहीं चाहते तो उनका कहना है कि उनके बीच समझौता हो गया है. हम सब एक ही गांव में रहते हैं इसलिए वो कार्रवाई नहीं चाहते. 

Latest and Breaking News on NDTV

हालाँकि मध्य प्रदेश में ये पहला मामला नहीं है जब पुजारी या किसी अन्य व्यक्ति के साथ सरेआम ऐसी मारपीट हुई हो. पूरे मामले को लेकर सियासत दोवारा से शुरू हो गयी है.इसी ही इलाके से आने वाले कद्दावर मंत्री रामखेलावन ने कहा है कि पीड़ित कुछ कार्रवाई नहीं चाहते हैं.हालाँकि इस घटना के बाद मंत्री खुद सवालों के घेरे में है क्यूंकि पीड़ित के बयान से साफ़ झलक रहा है की शायद ये समझौता दबाव में करवाया गया है. दूसरी तरफ पूरे मामले पर कांग्रेस भी सत्ताधारी दल को घेरने से चूक नहीं रही है. कांग्रेस के मीडिया प्रभारी के के मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा कि ब्राह्मण समाज के खिलाफ मध्य प्रदेश में जुल्म लगातार बढ़ते जा रहे हैं. सवाल ये है कि क्या बीजेपी इन आरोपियों पर भी बुलडोज़र चलवायेगी ? 

ये भी पढ़ें : Gwalior: बन्हेरी सरपंच Vikram Rawat की हत्या के बाद, गुस्साए ग्रामीणों ने कई घरों और वाहनों में लगाई आग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close