विज्ञापन
Story ProgressBack

"दिग्विजय सिंह के कंठ में ही 'विष' है", रामलला की मूर्ति वाले बयान पर VD शर्मा ने बोला हमला

Controversy on Ramlala Statue: रामलला की मूर्ति को लेकर दिग्विजय सिंह के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पलटवार किया है. उन्होंने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके कंठ में भी विष है. जब भी देश में कुछ अच्छा होता है, वे विष उगलने लगते हैं.

Read Time: 3 min
फोटो - फेसबुक/@VD Sharma

VD Sharma Attacked on Digvijaya Singh: रामलला की मूर्ति और प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir Pran Pratishtha) को लेकर दिग्विजय सिंह के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह के कंठ में ही विष है. जब भी देश में कुछ अच्छा होता है, दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) विष उगलते हैं. वीडी शर्मा ने आगे कहा कि आज पूरा देश गौरवान्वित है, अच्छा होगा कि दिग्विजय सिंह भी एक दिया जलाएं. इसके साथ ही वीडी शर्मा ने कांग्रेस और दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि रामजी के अस्तित्व को नकारने वालों को जनता ने नकार दिया है.

बता दें कि कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री और भांडेर से पूर्व विधायक कमलापत आर्य (Kamlapat Arya) गुरुवार को बीजेपी में शामिल हुए. उन्होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली. इसी दौरान मीडिया से बात करने हुए वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोला.

Kamlapat Arya Joins BJP

कमलापत आर्य ने वीडी शर्मा और नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली.

भारत न्याय यात्रा को लेकर भी साधा निशाना

वहीं राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) को लेकर वीडी शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि उनके पैर जहां-जहां पड़े हैं, वहां-वहां कांग्रेस का बंटाधार हुआ है. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने यात्रा निकाली थी, भारत जोड़ो यात्रा का क्या हुआ? जहां-जहां उनके पैर पड़े वहां-वहां बंटाधार हुआ है. इस यात्रा का भी यही हश्र होगा.

दिग्विजय सिंह ने रामलला की मूर्ति को लेकर किया था सवाल

बता दें कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बुधवार को रामलला की मूर्ति (Ramlala Statue) को लेकर सवाल उठाया था. उन्होंने इंदौर में रामलला की मूल मूर्ति को लेकर सवाल किया था. दिग्विजय सिंह ने कहा था, "जिस रामलला की मूर्ति पर सारा झगड़ा हुआ, वो मूर्ति कहां है? वो मूर्ति स्थापित क्यों नहीं हुई? नई मूर्ति की आवश्यकता क्या पड़ी?"

ये भी पढ़ें - कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री और पूर्व विधायक कमलापत आर्य बीजेपी में हुए शामिल, वीडी शर्मा ने दिलाई सदस्यता

ये भी पढ़ें - संगीत नगरी ग्वालियर में निकली CM मोहन यादव की 'जन आभार यात्रा', केंद्रीय मंत्री सिंधिया भी हुए शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close