विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री और पूर्व विधायक कमलापत आर्य बीजेपी में हुए शामिल, वीडी शर्मा ने दिलाई सदस्यता

Kamlapat Arya Joins BJP: दतिया जिले की भांडेर विधानसभा सीट से कांग्रेस के पूर्व विधायक और प्रदेश महामंत्री कमलापत आर्य गुरुवार को बीजेपी में शामिल हुए. उन्हें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता दिलाई. कमलापत इससे पांच साल पहले बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए थे.

Read Time: 3 min
कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री और पूर्व विधायक कमलापत आर्य बीजेपी में हुए शामिल, वीडी शर्मा ने दिलाई सदस्यता
कमलापत आर्य ने वीडी शर्मा और नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली.

Former MLA Kamlapat Arya Joins BJP: कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री और भांडेर से पूर्व विधायक कमलापत आर्य (Kamlapat Arya) गुरुवार को बीजेपी में शामिल हुए. उन्होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने बीजेपी की सदस्यता (BJP Membership) दिलाई. इस दौरान बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) भी मौजूद रहे. कमलापत आर्य, बीजेपी नेता और पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ बीजेपी कार्यालय (BJP Office) पहुंचे थे. बता दें कि कमलापत आर्य इससे पहले भी बीजेपी में रहे हैं. वे कई साल बीजेपी में रहने के बाद कांग्रेस में शामिल हुए थे.

वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना

कमलापत आर्य को बीजेपी की सदस्यता दिलाने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने राम मंदिर पर दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर पलटवार किया. उन्होंने दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके कंठ में ही विष है. जब भी देश में कुछ अच्छा होता है, वे विष उगलने लगते हैं.

ये भी पढ़ें - "दिग्विजय सिंह के कंठ में ही 'विष' है", रामलला की मूर्ति वाले बयान पर VD शर्मा ने बोला हमला

2018 में कांग्रेस में हुए थे शामिल

बता दें कि कमलापत आर्य 1980 में दतिया जिले की भांडेर विधानसभा सीट से विधायक रहे हैं. उस समय वे कांग्रेस में थे. जिसके बाद 2002 में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. इसके बाद वे 2018 में इंदौर में तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में वापस कांग्रेस में शामिल हुए थे. तब उन्होंने बीजेपी पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा था कि भारतीय जनता पार्टी में दलित समाज का दमन किया जा रहा है. वे काफी उम्मीद से बीजेपी में शामिल हुए थे, लेकिन पार्टी ने हमेशा उन्हें हाशिए पर रखा.

ये भी पढ़ें - संगीत नगरी ग्वालियर में निकली CM मोहन यादव की 'जन आभार यात्रा', केंद्रीय मंत्री सिंधिया भी हुए शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close