UP Police ने MP में दिखाया अपना एक्शन, सतना शहर से सोना-चांदी गलाने वालों को ले गई अपने साथ, ये है मामला

Satna News: उत्तरप्रदेश के बांदा, कर्वी, अतर्रा, सीतापुर सहित कई स्थानों में चोरी की बड़ी वारदात हुई थी. जिनमें आरोपियों ने 50 लाख का माल चोरी किया था. चोरों की तलाश में लगी उत्तरप्रदेश की पुलिस को जानकारी मिली थी कि चोरी की वारदात करने के बाद आरोपी सतना में ठिकाना बना कर रह रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Uttar Pradesh Police: चोर की निशानदेही पर यूपी पुलिस (UP Police) ने सतना शहर (Satna City) के दो ज्वेलरी कारोबारियों (Businessman) को गिरफ्तार कर लिया. यूपी पुलिस की कार्रवाई के बाद व्यापारियों में हड़कंप की स्थिति रही. आरोप है कि दोनों कारोबारियों ने मिलकर लगभग 50 लाख रुपए से अधिक के आभूषण गलाए हैं. बताया जाता है कि पुलिस की टीम यूपी नंबर की एक गाड़ी और बिना नंबर की दूसरी गाड़ी से फोर्स हनुमान चौक पहुंची. पुलिस ने सोने चांदी का काम करने वाले सुनील सोनी पिता रंगलदास सोनी निवासी कृष्ण नगर व विजय गलाई वाला निवासी पावर हाउस को गिरफ्तार किया है. अलग-अलग गाड़ियों से चोर को साथ लेकर कर्वी टीआई व सीतापुर चौकी प्रभारी शाम को सतना पहुंचे. इसके बाद सबसे पहले टिकुरिया टोला से एक आरोपी को दबोचा. इसके बाद सतना के होटल में छिपे चोरी के आरोपी को पतेरी से पकड़ा. उसके बाद चोरी का सोना-चांदी खरीदने वालों को पकड़ा गया.

देर रात से तलाश रही थी यूपी पुलिस

उत्तरप्रदेश के बांदा, कर्वी, अतर्रा, सीतापुर सहित कई स्थानों में चोरी की बड़ी वारदात हुई थी. जिनमें आरोपियों ने 50 लाख का माल चोरी किया था. चोरों की तलाश में लगी उत्तरप्रदेश की पुलिस को जानकारी मिली थी कि चोरी की वारदात करने के बाद आरोपी सतना में ठिकाना बना कर रह रहा है. आरोपी की तलाश में दो दिन पहले कर्वी टीआई व सीतापुर चौकी प्रभारी दल बल के साथ सतना पहुंचकर रात तकरीबन 9 बजे टिकुरिया टोला से एक आरोपी को उठाया. उसी की निशानदेही पर सिविल लाइन थाना के क्रिस्तुकला स्कूल के पास एक होटल में छुपे बैठे चोरी का मुख्य आरोपी सोनू कुशवाहा को पकड़ा. सोनू रीवा जिले के सेमरिया का रहने वाला है. आरोपी सोनू कुशवाहा की निशानदेही पर जेवर खरीदने वाले दुकानदार व गलाई करने वाले को उठाकर ले गई.

Advertisement

यह भी पढ़ें : RIC Gwalior: निवेश के लिए CM मोहन यादव करेंगे बात, Invest MP पोर्टल की शुरुआत, अदाणी ग्रुप से ये होंगे शामिल

Advertisement

यह भी पढ़ें : CM Mohan Yadav ने मल्टी नेशनल नॉन वूवन फैब्रिक यूनिट का किया भूमिपूजन, अचारपुरा को मिली ये भी सौगात

Advertisement

यह भी पढ़ें : बिजली बिल नहीं भरने वाले हो जाएं सावधान ! अब MPEB सोशल मीडिया पर कर देगी 'बदनाम'

यह भी पढ़ें : आयुष्मान भवः! नर्मदापुरम, बालाघाट, सागर, शुजालपुर और डिंडोरी में खुलेंगे नए Ayurvedic College, सीएम मोहन ने दी बड़ी खुशखबरी

Topics mentioned in this article