विज्ञापन

1 करोड़ की फिरौती को छतरपुर पुलिस ने सुलझाया ! UP पुलिस ने किया सम्मानित 

Madhya Pradesh Chhatarpur Police : मथुरा जिले के SP शैलेंद्र कुमार पांडे ने छतरपुर पुलिस की सराहना करते हुए SDOP चंचलेश मरकाम और थाना प्रभारी डीडी शाक्य को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.

1 करोड़ की फिरौती को छतरपुर पुलिस ने सुलझाया ! UP पुलिस ने किया सम्मानित 
UP पुलिस ने MP Police को किया सम्मानित, ₹1 करोड़ की फिरौती से जुड़ा मामला

MP News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) जिले और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की सीमा से लगे इलाकों में सक्रिय अपराधियों ने एक बच्चे के अपहरण और हत्या की धमकी देकर 1 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी. आरोपियों की इसी साजिश को छतरपुर पुलिस ने नाकाम कर दिया. इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस के मथुरा जिले की पुलिस ने छतरपुर पुलिस के SDOP नौगांव चंचलेश मरकाम और SHO अलीपुरा डीडी शाक्य को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है. छतरपुर SP अगम जैन ने भी इस कार्रवाई में शामिल टीम को उचित इनाम देने का ऐलान किया है.

अपराधियों की साजिश का पर्दाफाश

मथुरा के SP शैलेश कुमार पांडे के अनुसार, छह लोगों की इस गैंग ने एक बच्चे का अपहरण कर उसके पिता से 1 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने की योजना बनाई थी. छतरपुर पुलिस को जानकारी मिली कि हमीरपुर में एक व्यक्ति की जमीन 2 करोड़ रुपये में बिकने वाली थी, जिसके चलते आरोपियों ने उसके बेटे के अपहरण और हत्या की धमकी देकर फिरौती मांगने की योजना बनाई थी.

सटीक सूचना पर की गई गिरफ्तारी

नौगांव, अलीपुर और हरपालपुर इलाकों में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं के चलते पुलिस पहले से ही सतर्क थी. पुलिस की एक टीम आरोपियों की तलाश में उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों जैसे हमीरपुर, राठ, महोबा, उरई, और बांदा में लगातार कोशिश कर रही थी. इसी दौरान, छतरपुर पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस की मदद से इस साजिश का पर्दाफाश करते हुए सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

उत्तर प्रदेश पुलिस ने जताया आभार

छतरपुर पुलिस की तरफ से समय रहते इस गंभीर घटना को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने आभार व्यक्त किया. मथुरा जिले के SP शैलेंद्र कुमार पांडे ने छतरपुर पुलिस की सराहना करते हुए SDOP चंचलेश मरकाम और थाना प्रभारी डीडी शाक्य को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: मैरिज सर्टिफिकेट के लिए कलेक्ट्रेट की चक्कर काट रही NRI बहू, फिर HC में दायर की याचिका, अब कोर्ट ने दिए ये निर्देश
1 करोड़ की फिरौती को छतरपुर पुलिस ने सुलझाया ! UP पुलिस ने किया सम्मानित 
Digvijay Singh in deep trouble, may face trouble due to 'objectionable' comments against state BJP president
Next Article
बुरे फंसे गए दिग्विजय सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ 'आपत्तिजनक' टिप्पणी को लेकर बढ़ सकती है मुश्किल
Close