विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 05, 2023

केंद्रीय मंत्री बोले- MP में कमल के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव, CM शिवराज के नाम पर साधी चुप्पी

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हम कमल और भाजपा के चेहऱे पर ही प्रदेश में 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

Read Time: 2 min
केंद्रीय मंत्री बोले- MP में कमल के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव, CM शिवराज के नाम पर साधी चुप्पी
सीहोर में केंद्रीय पर्यटन मंत्री प्रह्लाद पटेल
सीहोर:

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभ चुनाव होने हैं. इसको लेकर केंद्रीय मंत्रियों के दौरे होने की भी शुरुआत हो गई है. इसी कड़ी में आज सीहोर जिले में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल का आगमन हुआ. जिले के इछावर क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को पार्टी की असली ताकत बताया.

विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है. प्रदेश की राजनीति में यह सबके लिए सवाल बना हुआ है कि भारतीय जनता पार्टी किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी या किसके चेहरे पर चुनाव लड़ा जाएगा?

आज यही सवाल सीहोर जिले के दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री और दामोह लोकसभा से सांसद प्रह्लाद सिंह पटेल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि भाजपा और कमल. इछावर क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए प्रह्लाद सिंह पटेल से जब मीडियाकर्मियों ने पूछा कि भाजपा कितनी सीटें जीतेगी, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता ही उसकी ताकत हैं और सीहोर जिला तो जनसंघ के जमाने से ही पार्टी की ताकत हैं.

चेहरे के सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हम कमल और भाजपा के चेहऱे पर ही प्रदेश में 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.


यह भी पढ़ें : मध्‍य प्रदेश सरकार ने मुख्यमंत्री युवा इंटर्नशिप कार्यक्रम किया शुरू, इतने इंटर्न होंगे शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close