विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 01, 2023

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिखा अलग अंदाज, क्रिकेट बैट थाम लगाते दिखे चौके-छक्के

केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया क्रिकेट के शौकीन है. जहां भी और जब भी उन्हें क्रिकेट का बल्ला थामने का मौका मिलता है वे इससे चूकते नहीं है. शुक्रवार को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

Read Time: 3 min
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिखा अलग अंदाज, क्रिकेट बैट थाम लगाते दिखे चौके-छक्के

ग्वालियर: केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया क्रिकेट के शौकीन है. जहां भी और जब भी उन्हें क्रिकेट का बल्ला थामने का मौका मिलता है वे इससे चूकते नहीं है. शुक्रवार को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. ग्वालियर के छत्री मंडी मैदान पर आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ करने पहुंचे सिंधिया ने यहां न सिर्फ प्रतियोगिता में शामिल होने वाले खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट ग्राउंड पर चौके छक्के उड़ाए, बल्कि उनके साथ फोटो सेशन भी किया और पूरी तरह युवाओं के रंग में रंगे नजर आए. इस दौरान सिंधिया ने "लेट द गेम बिगेन" के स्लोगन से प्रतियोगिता की आयोजकों और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया. 

सिंधिया के पिता की याद में हो रहा टूर्नामेंट

'श्रीमंत माधव राव सिंधिया दक्षिण T20 क्रिकेट प्रीमियर लीग' का शुभारंभ करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने छत्री मंडी मैदान में लोगों को संबोधित किया और कहा "यह केवल युवाओं का जोश नहीं युवाओं के साथ खेल महारत का जोश भी है, जो विश्व पटल पर राज करेगा. हमारे देश में आज 70 फ़ीसदी आबादी युवाओं की है, जो कि अमेरिका की आबादी से तीन गुना है और संयुक्त यूरोप की आबादी का भी डेढ़ गुना है. आज भारत का अमृत और स्वर्ण काल देखने को मिल रहा है. भारत विश्व पटेल पर राज कर रहा है और यह सब आपकी ऊर्जा का ही परिणाम है. आज औद्योगिक क्षेत्र हो या अन्य कोई क्षेत्र हो, भारत नए-नए आयाम स्थापित कर रहा है. यही नहीं अब तो चंद्रमा पर भी भारत का ताज है."

d8odtkc8


क्या बोले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

सिंधिया ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि काश में आप सब की ही तरह युवा होता. आपकी ऊर्जा देखकर मुझे बहुत खुशी हुई. यह जो ग्राउंड... जो कभी जर्जर हालत में होता था आज इसका कायाकल्प हुआ है. जिसके लिए स्थानीय पार्षद और निगम की टीम को बधाई.  


आपको बता दें कि दक्षिण विधानसभा में युवा भाजपा नेता पुनीत शर्मा पप्पन द्वारा इस क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है और पुनीत शर्मा पप्पन दक्षिण विधानसभा से भाजपा के टिकट दावेदार नेताओं में से एक हैं.

ये भी पढ़े:छतरपुर : BJP में अंदर गुटबाजी हुई तेज, जिले की कई विधानसभाओं में हो सकता है इसका नुकसान ! 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close