विज्ञापन

उज्जैन की 'प्रिया' ने जन्मदिन पर क्यों चुना मौत का रास्ता ? कुछ देर पहले की थी पार्टी !

Ujjain Crime News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की धार्मिक नगरी उज्जैन (Ujjain) से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. शहर में एक 12 क्लास की छात्रा ने अपने जन्मदिन पर ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया कि पूरे घर में मातम पसर गया.

उज्जैन की 'प्रिया' ने जन्मदिन पर क्यों चुना मौत का रास्ता ? कुछ देर पहले की थी पार्टी !
उज्जैन की 'प्रिया' ने जन्मदिन पर चुना मौत का रास्ता, कुछ देर पहले की थी पार्टी !

Ujjain Priya Suicide Case : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की धार्मिक नगरी उज्जैन (Ujjain) से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. शहर के मक्सी रोड के पाटीदार ब्रिज से गुरुवार दोपहर एक 12वीं क्लास की छात्रा ने रेलवे पटरी पर कूदकर आत्महत्या कर ली. लड़की की पहचान प्रिया महेश (17) के रूप में हुई है, जो कानीपूरा हायर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा थी. मामले का खुलासा होते ही इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस इस आत्मघाती कदम के कारणों की जांच कर रही है, लेकिन बताया जा रहा है कि गुरुवार को छात्रा का जन्मदिन था.

घर से कहाँ गई थी प्रिया ?

पुलिस की मानें तो, प्रिया ने सुबह तीन बत्ती चौराहे के शिव हरे कोचिंग क्लास में अपने दोस्तों को चॉकलेट बांटकर जन्मदिन मनाया. इसके बाद, वह पाटीदार ब्रिज पर पहुंची और वहां से करीब 50 फीट ऊंचाई से रेलवे पटरी पर कूद गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की खबर मिलते ही माधव नगर थाना और GRP पुलिस मौके पर पहुंची.

बैग से हुई लाश की पहचान

ब्रिज पर मिले लड़की के बैग से उसकी पहचान की गई और पुलिस ने परिजनों को खबर देकर छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. मामले में CSP दीपिका शिंदे ने बताया कि छात्रा के बैग से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.  फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मामले की जांच के बाद ही घटना के पीछे की सच्चाई सामने आ सकेगी.

ऑटोवाला भी पीछे-पीछे दौड़ा

घटना के दौरान मौके पर मौजूद एक ऑटो चालक ने छात्रा को बचाने की कोशिश भी की थी. ऑटो चालक ने छात्रा को ब्रिज की रेलिंग पर चढ़ते हुए देखा और तुरंत ऑटो को साइड में लगाकर उसकी मदद के लिए दौड़ा, लेकिन तब तक छात्रा कूद चुकी थी. घटना के बाद मौके पर खून फैला हुआ था, और नीचे पटरी पर मृत छात्रा का शव पड़ा था.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

इस दुखद घटना ने शहर में शोक की लहर दौड़ा दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है ताकि यह पता चल सके कि छात्रा ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया.

ये भी पढ़ें :

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
घर बैठे Online स्वयं सहायता समूह की महिलाएं बनेंगी लखपति! सरकार ने मिलकर बनाया ये प्लान
उज्जैन की 'प्रिया' ने जन्मदिन पर क्यों चुना मौत का रास्ता ? कुछ देर पहले की थी पार्टी !
Love Birds: Bhind district become the graveyard for lovers, uproar due to the murder of two youths by beating in 10 days!
Next Article
Graveyard Of Lovers: प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए कब्रगाह बना भिंड जिला, 10 दिन में दो युवकों की पीट-पीटकर हत्या से हड़कंप!
Close