विज्ञापन

MP में कांस्टेबल को चाकू मारने वाले बदमाश को पुलिस ने गोली मारी, जानें पूरा मामला 

Madhya Pradesh News:  उज्जैन में कांस्टेबल पर हुए जानलेवा हमला करने के केस में पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

MP में कांस्टेबल को चाकू मारने वाले बदमाश को पुलिस ने गोली मारी, जानें पूरा मामला 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) में कांस्टेबल पर हुए जानलेवा हमला करने के केस में पुलिस को 24 घंटे के अंदर बड़ी सफलता मिली है. मामले में पुलिस ने शनिवार तड़के आरक्षक को चाकू मारने बदमाश को पैर में गोली मारकर दबोच लिया. वहीं उसके एक साथी को भी गिरफ्त में ले लिया. प्रकरण में पुलिस को अब एक और आरोपी की तलाश है.

तलाश कर रही थी पुलिस 

आरक्षक अजय जाटव को चाकू मारने वाले बदमाशों की पहचान रतलाम स्थित ग्राम खारवा निवासी महेश लोधी महिदपुर के राहुल और शिवा के रूप मे  होने पर पुलिस सरगर्मी से तलाश रही थी.इसी के चलते शनिवार तड़के चार बजे महेश और राहुल के सांवरा खेड़ी ब्रिज की और जाने का पता चला.

इस पर SSP जयंत राठौर, CSP दीपिका शिंदे,टीआई राकेश भारती, विवेक कनोड़िया ने टीम के साथ घेराबंदी की तो पुलिस से घिरता देख महेश ने गोली चला दी. टीआई कनोडिया ने भी गोली चलाई जो पैर मे लगने पर महेश गिर पड़ा.

वहीं भागने के दौरान उसके साथी राहुल को भी चोट लग गई. दोनों के घायल होते ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया और महेश को जिला अस्पताल मे भर्ती कर दिया.

एक और की तलाश 

SP प्रदीप शर्मा ने बताया कि तीनों आरोपियों पर 30 -30 हजार रुपए ईनाम घोषित किया था. मुख्य आरोपी और उसके साथी के भागने की सूचना पर घेराबंदी की तो महेश ने पुलिस पर गोली चला दी . बचाव मे पुलिस द्वारा गोली चलने पर पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. उससे पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस भी मिले है. राहुल पकड़ा गया वही शिव को तलाश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें MP में कांस्टेबल को चाकू मारने वाले बदमाश को पुलिस ने गोली मारी, जानें पूरा मामला 

आदतन अपराधी है आरोपी 

एसपी शर्मा ने बताया कि महेश,राहुल और शिव आदतन अपराधी है. गुरुवार शुक्रवार दरमियानी रात भी तीनों घटटिया मे एक दम्पति को लूट कर चोरी की बाइक से वारदात करने आए थे.शंका होने पर फ्रीगंज मे गश्त कर रहे कांस्टेबल अजय और विक्रम ने ने उन्हें चेकिंग के लिए रोका तो एक बदमाश भाग गया था. महेश ने अजय को चाकू मार दिया था.

ये भी पढ़ें MP के इस जिले की महिला कलेक्टर पर हाईकोर्ट ने जताई नाराजगी, हो सकती है कार्रवाई

ये भी पढ़ें MP में करोड़ों के घोटालेबाज अफसर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई महीनों से चल रहा था फरार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: रतलाम में गणेश प्रतिमा ले जा रहे जुलूस पर पथराव, आक्रोशित युवकों ने थाने का किया घेराव
MP में कांस्टेबल को चाकू मारने वाले बदमाश को पुलिस ने गोली मारी, जानें पूरा मामला 
Baba Mahakal Temple Bollywood actor Manoj Joshi reached Ujjain offered prayers
Next Article
Baba Mahakal के दरबार में पहुंचे बॉलीवुड स्टार मनोज जोशी, बोले- ' यहां जो मांगता हूं वो सब मिलता है'
Close