विज्ञापन
Story ProgressBack

Ujjain News: सीएम के गृह नगर में खुलेआम गुंडागर्दी, बीच सड़क पर युवक की पिटाई कर तान दी रिवाल्वर

Crime News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपराधों पर लगाम लगाने के सख्त निर्देश दिए हैं. इसके बावजूद भी सीएम के गृह नगर में लगातार अपराध हो रहे हैं. मंगलवार की रात शहर में खुलेआम गुंडागर्दी हुई. युवकों पर रिवाल्वर तान दी गई. इस घटना के बाद लोगों में खौफ है. 

Ujjain News: सीएम के गृह नगर में खुलेआम गुंडागर्दी, बीच सड़क पर युवक की पिटाई कर तान दी रिवाल्वर
उज्जैन में अपराध कम नहीं हो रहा

MP Crime News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (Mohan Yadav) के गृह नगर उज्जैन (Ujjain) में गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है. रेलवे स्टेशन पर 9 ऑटो को नुकसान पहुंचाने वाले पकड़े भी नहीं गए कि नानाखेड़ा क्षेत्र में भी गुंडागर्दी दिखाई दे रही है. यहां बीयर बार संचालक ने दो युवकों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर लाठियों से पीटा और रिवाल्वर तानकर जान से मारने की धमकी दी. घटना से डरे लोग पीड़ितों को बचाने की हिम्मत भी नहीं कर पाए. पूरा मामला नीलगंगा थाना क्षेत्र का है. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है. 

ऐसे हुई घटना

पुलिस के अनुसार नगर निगम कालोनी निवासी काव्यांश उर्फ विक्की व्यास साथी मोहित और अन्य दोस्तों के साथ मंगलवार रात सांवरा खेड़ी मार्ग स्थित माली तड़का में खाना खाने गया था. यहां बिल को लेकर बार संचालक मोनू तिवारी, साथी विकास सनोतिया, लक्की माली, सोनू माली, प्रिंस भैय्या काना और विकास बार ने दोनों पर हमला कर दिया. दोनों बचने के लिए भागे तो आरोपियों ने सड़क पर उनका पीछा किया और रिवाल्वर तानकर लाठियो से पीटकर गंभीर रुप से घायल कर दिया. दोनों घायल निजी अस्पताल में भर्ती हैं. नीलगंगा थाना के टीआई विवेक कानोडिया ने बताया कि इस मामले में चार आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. 

घायलों पर भी आरोप

इधर बार संचालक ने आरोप लगाया है कि विक्की और उसके पांच साथी शराब पीने और खाना खाने के बाद बिल नहीं दे रहे थे. बिल मांगने पर चाकू निकाल लिया और साथियों को बुलाकर कर्मचारियों पर हमला कर दिया, जिसमें साथी प्रिंस का हाथ टूट गया. घायलों के हमले का भी वीडियो सामने आया है.

ये भी पढ़ें ऑनलाइन गेमिंग से GST वसूलने की तैयारी, MP सरकार लाएगी संशोधन विधेयक, ये प्रावधान होंगे लागू

पांच दिनों में चार वारदातें

करीब एक माह से शहर में अपराध बढ़ने लगे हैं. लगातार बाईक चोरी हो रही है. वही छोटी मायापुरी में एक की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद नरवर थाना क्षेत्र में भाजपा नेता उनकी पत्नी का डकैती के लिए कत्ल कर दिया गया. रेलवे स्टेशन पर दो बदमाशों ने 9 ऑटो को तोड़कर आतंक मचा दिया. खास बात ये है कि सीएम डॉ मोहन यादव उज्जैन के निवासी हैं और उन्होंने कानून व्यव्स्था सख्ती से बनाए रखने के निर्देश दिए हैं, इसके बावजूद लगातार अपराध हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें बजट सत्र के लिए CM मोहन यादव ने अपने विभागों का किया बंटवारा, ये मंत्री देंगे सदन में प्रश्नों के उत्तर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाजपा पार्षद पर आर्थिक सहायता के बहाने महिला से दुष्कर्म का लगा आरोप, एक्टिव हुई पुलिस
Ujjain News: सीएम के गृह नगर में खुलेआम गुंडागर्दी, बीच सड़क पर युवक की पिटाई कर तान दी रिवाल्वर
167 year old tradition was followed in Rewa Tajia was taken out on the day of Moharram know the history of Moharram month of islam religion
Next Article
रीवा में निभाई गई 167 साल पुरानी परंपरा, मोहर्रम के दिन निकाली गई ताजिया, जानें इन दिन का इतिहास
Close
;