विज्ञापन

MP के इस UPSC कोचिंग सेंटर को प्रशासन ने किया सील, मामला जान आप भी हो जाएंगे दंग 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के उज्जैन के एक कोचिंग सेंटर को प्रशासन ने सील कर दिया है. ये फैसला प्रशासन ने दिल्ली के कोचिंग सेंटर में हुए हादसे के बाद लिया है. 

MP के इस UPSC कोचिंग सेंटर को प्रशासन ने किया सील, मामला जान आप भी हो जाएंगे दंग 

Madhya Pradesh : दिल्ली में बेसमेंट में चल रहे कोचिंग सेंटर में हादसा होने के बाद मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) में प्रशासन अलर्ट है. बुधवार को प्रशासन ने पुलिस कन्ट्रोल रूम के सामने बेसमेंट में कोचिंग सेंटर चलते पाए जाने पर सील कर दिया है. ये कार्रवाई शिकायत के बाद जांच करने के बाद प्रशासन ने की है. इसके बाद अन्य कोचिंग सेंटर संचालकों में हड़कंप मच गया है. 

ये है मामला 

हाल ही में बारिश के दौरान दिल्ली में बेसमेंट में संचालित UPSC की एक कोचिंग सेंटर में पानी भरने से तीन छात्रों की डूबने से मौत हो गई थी. घटना को देखते हुए सीएम डॉ मोहन यादव (Mohan Yadav) ने मध्य  प्रदेश में सभी कोचिंग सेंटरों की जांच के आदेश दिए थे. नतीजतन स्थानीय  प्रशासन जिले में संचालित कोचिंग सेंटर्स का निरीक्षण कर रहा था. जांच में  पुलिस कंट्रोल रूम के सामने समर्पण कोचिंग क्लासेस (Samarpan Coaching Classes)  एक बेसमेंट में संचालित होते मिली.

इस पर बुधवार को  SDM लक्ष्मी नारायण गर्ग,नगर निगम उपायुक्त कृतिका भीमावत व  टीम के साथ पहुंचे और कोचिंग सेंटर सीलकर दिया.

संचालक ने दी ये सफाई 

बेसमेंट में चल रही समर्पण कोचिंग पर सुरक्षा इंतजाम की जांच करने के दौरान एसडीएम गर्ग को कोचिंग सेंटर संचालक समर सिंह पंवार ने सुरक्षा के इंतजाम बताए. भरोसा दिलाया कि किसी भी तरह की दुर्घटना से निपटने के पुख्ता इंतजाम हैं. बावजूद ने प्रशासन की टीम ने कार्रवाई करते हुए कोचिंग सेंटर सील कर दिया. 

ये भी पढ़ें बाबा महाकाल के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं का उमड़ा सैलाब, दूसरे सोमवार ऐसा रहा माहौल 

ये भी पढ़ें MP News: जनता के इन मुद्दों को लेकर चक्का जाम करना कांग्रेस को पड़ा भारी, इन नेताओं पर FIR दर्ज...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बुरे फंसे गए दिग्विजय सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ 'आपत्तिजनक' टिप्पणी को लेकर बढ़ सकती है मुश्किल
MP के इस UPSC कोचिंग सेंटर को प्रशासन ने किया सील, मामला जान आप भी हो जाएंगे दंग 
Madhya Pradesh again becomes Soya Pradesh surpassing these neighboring states
Next Article
मध्य प्रदेश फिर बना 'सोया प्रदेश', इन पड़ोसी राज्यों को पछाड़ निकला आगे
Close