विज्ञापन
This Article is From Aug 23, 2023

उज्जैन : महाकालेश्वर मंदिर में एक महिला ने गार्ड को सरेआम जड़ा थप्पड़

महाकालेश्वर मंदिर के महाकाल लोक में लखनऊ से आई महिला ने एक पुरूष गार्ड और महिला गार्ड को सरेआम थप्पड़ जड़ें. पुलिस ने महिला गार्ड की शिकायत पर हल्की कार्रवाई कर महिला को छोड़ दिया.

उज्जैन : महाकालेश्वर मंदिर में एक महिला ने गार्ड को सरेआम जड़ा थप्पड़
गार्ड के साथ मारपीट करने वाली महिला
उज्जैन:

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के महाकाल लोक का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में एक मामूली सी बात पर एक गार्ड को थप्पड़ मार रही है ये महिला इस गार्ड को थप्पड़ मारने के बाद भी नहीं रूकी और इसने एक महिला गार्ड को भी थप्पड़ जड़ दिया. ये महिला यूपी के लखनऊ की रहने वाली है और इसका नाम जानवी पांडे बताया जा रहा है ये महाकाल के दर्शन करने लखनऊ से उज्जैन आई थी. 

ये भी पढ़े : जबलपुर में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ATS ने 82 लाख के इनामी नक्सली को पकड़ा

लखनऊ की रहने वाली है महिला

बुधवार को ये सुबह 6 बजे महाकालेश्वर के महाकाल लोक घूमने आई थी यहां पर इसका गार्ड अंकित पाठक से विवाद हुआ और इसने गुस्से में आकर गार्ड को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद भी इसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और इसने पूजा गोयल नाम की  महिला गार्ड को भी थप्पड़ मार दिया. इसके बाद इसे बड़ी मुश्किल से महाकाल थाने ले जाया गया. 

महाकाल के दर्शन करने आई थी उज्जैन

यहां इसने बताया कि इसके पिता नेवी में हैं और ये महाकाल के दर्शन करने अकेले ही उज्जैन आई थी और यहां पर आकर इसने पुरूष और महिला गार्ड के साथ मारपीट कर दी. महिला गार्ड पूजा गोयल की शिकायत पर जानवी पांड़े के खिलाफ धारा 107, 116 में प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करके इस महिला को चेतावनी  देकर छोड़ दिया गया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Anukampa Niyukti: जल संसाधन विभाग ने बनाया अनुकम्पा नियुक्ति का रिकॉर्ड, इतने नियुक्ति पत्र दिए गए
उज्जैन : महाकालेश्वर मंदिर में एक महिला ने गार्ड को सरेआम जड़ा थप्पड़
Chhatarpur police arrested three accused in assault video case
Next Article
छतरपुर में दो युवकों को पीटने का वीडियो वायरल करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, बहुत संगीन हैं इनके गुनाह
Close