विज्ञापन

धार में दर्दनाक सड़क हादसा ! खड़े ट्रक से टकराई बाइक, 3 सगे भाई-बहनों की मौत

Dhar Road Accident in MP : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) जिले से दिल दहला देने वाली खबर आई है. जहां राष्ट्रीय राजमार्ग के कृष्णा होटल के पास एक भयानक सड़क हादसा हो गया. इस एक्सीडेंट में तीन सगे भाई-बहनों की मौत हो गई.

धार में दर्दनाक सड़क हादसा ! खड़े ट्रक से टकराई बाइक, 3 सगे भाई-बहनों की मौत
धार में दर्दनाक सड़क हादसा ! खड़े ट्रक से टकराई बाइक, 3 सगे भाई-बहनों की मौत

Dhar Accident News Today : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) जिले से दिल दहला देने वाली खबर आई है. जहां राष्ट्रीय राजमार्ग के कृष्णा होटल के पास एक भयानक सड़क हादसा हो गया. इस एक्सीडेंट में तीन सगे भाई-बहनों की मौत हो गई. यह हादसा तब हुआ जब धार जिले के उमरबन निवासी धर्मेंद्र, रेखा, और शर्मिला नामक तीन भाई-बहन मोटरसाइकिल पर सवार होकर जुलवानिया की ओर जा रहे थे. घटना के अनुसार, ठीकरी बायपास के कृष्णा होटल के सामने एक खड़ा ट्रक इनकी जान का दुश्मन बन गया. बाइक सवार तीनों लोग ट्रक में पीछे से टकरा गए, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि आसपास के लोगों में दहशत फैल गई. हादसा इतना भयानक था कि जिसने भी देखा, उसकी रूह कांप गई.

हादसे के बाद जमा हो गई भीड़

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए ठीकरी भेज दिया. मृतकों की पहचान धर्मेंद्र पिता चेनसिंग जर्मन, रेखा पिता चेनसिंग जर्मन, और शर्मिला पिता चेनसिंग जर्मन के रूप में की गई है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे की जांच शुरू कर दी है. प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि बाइक सवार ट्रक को समय पर देख नहीं सके और टक्कर हो गई. फिलहाल, पुलिस ने मार्ग कायम कर मामले को संज्ञान में लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें : 

Hathras News : कौन है भोले बाबा, जिसके सत्संग ने लील ली सैकड़ों जिंदगियां 

घटना से मौके पर मचा हड़कंप

इस हादसे ने पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ा दी है. स्थानीय लोग इस दुखद घटना से स्तब्ध हैं और परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं. प्रशासन से भी अपील की जा रही है कि ऐसे हादसों को रोकने के लिए सड़क सुरक्षा के उपायों को सख्ती से लागू किया जाए.

ये भी पढ़ें : 

राजस्थान के करौली में हुआ भयानक हादसा, 7 लोगों के शव पहुंचे MP

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: अतिथि शिक्षकों को स्कूल शिक्षा मंत्री ने ठुकराया, अब कांग्रेस के इस कदम से बढ़ सकती है BJP की परेशानी
धार में दर्दनाक सड़क हादसा ! खड़े ट्रक से टकराई बाइक, 3 सगे भाई-बहनों की मौत
Khandwa Farmers took out a tractor march raised an uproar against the government
Next Article
MP में किसानों का हल्ला बोल! 200 से ज्यादा ट्रैक्टर-ट्राली में सवार हो कर निकले, शिवराज के बयान पर कही यह बात
Close