विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के करौली में भयानक हादसा, 7 लोगों के शव पहुंचे MP

MP News in Hindi : राजस्थान के करौली में ट्रक और बोलेरो की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत में 9 लोगों की मौत के बाद श्योपुर के मृतकों के गांव में मातम छाया हुआ है.

राजस्थान के करौली में भयानक हादसा, 7 लोगों के शव पहुंचे MP
राजस्थान के करौली में भयानक हादसा, 7 लोगों के शव पहुंचे MP

Rajasthan Accident News : राजस्थान के करौली में ट्रक और बोलेरो की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत में 9 लोगों की मौत के बाद श्योपुर के मृतकों के गांव में मातम छाया हुआ है. इस सड़क हादसे में मरने वाले 7 लोग श्योपुर जिले के टर्राखुर्द गांव के रहने वाले थे. इन शवों को करौली में पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार की शाम राजस्थान पुलिस श्योपुर के टर्राखुर्द और भूतकछा गांव लेकर पहुंची और परिजनों को 7 लोगों के शव सौंपे.

गांव में मातम का माहौल

टर्राखुर्द गांव के रहने वाले जगमोहन रावत की पत्नी, बेटा और दो बेटियों की मौत इस सड़क हादसे में हुई है. उनके साले सुरेश की पत्नी, बेटी और एक बेटे की भी जान गई है. दरअसल, सोमवार को श्योपुर के भूतकछा गांव के रहने वाले सुरेश रावत का परिवार टर्राखुर्द गांव में रहने वाली अपनी बहन पिस्ता बाई और उनके दो बेटे और एक बेटी को अपनी बोलेरो गाड़ी से राजस्थान के करौली में देवी दर्शन के लिए निकला था.

कैसे हुआ दर्दनाक हादसा ?

करौली से देवी दर्शन करके लौटने के दौरान बोलेरो गाड़ी मंडराईल ससेड़ी मोड़ के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से भिड़ गई. इस जोरदार भिड़ंत में बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और हादसे में गाड़ी में सवार 13 में से 9 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 4 लोग घायल हुए जिनका इलाज राजस्थान के जयपुर में चल रहा है. मृतकों में से 7 लोग श्योपुर के और 2 लोग राजस्थान के थे.

परिजनों में मचा कोहराम

इस भीषण सड़क हादसे के बाद श्योपुर के तीन गांवों में मातम पसरा हुआ है. टर्राखुर्द और भूतकचा अरोदरी गांव में नम आंखों से ग्रामीणों ने एक चिता पर मां-बेटे का अंतिम संस्कार करते हुए अंतिम विदाई दी. गम में डूबे ग्रामीणों का कहना है कि किसी ने नहीं सोचा था कि जिन्हें हंसता खेलता हुआ देवी दर्शन के लिए भेज रहे हैं, उनकी लाशें इस तरह से घर आएंगी.

ये भी पढ़ें : 

Hathras News : कौन है भोले बाबा, जिसके सत्संग ने लील ली सैकड़ों जिंदगियां 

आर्थिक सहायता की घोषणा

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने राजस्थान में श्योपुर के 7 लोगों की सड़क हादसे में हुई मौत के बाद सरकार की ओर से 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने के आदेश जारी किए हैं.

ये भी पढ़ें : 

Hathras Hadsa: भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़, 75 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Crime ! पहले Instagram पर की चैटिंग, फिर रेप के बाद करने लगा ब्लैकमेल
राजस्थान के करौली में भयानक हादसा, 7 लोगों के शव पहुंचे MP
Bhopal Ineligible 66  Nursing colleges Students will be shifted to other 
Next Article
MP के अपात्र 66 नर्सिंग कॉलेजों के विद्यार्थियों को दूसरे कॉलेजों में किया जाएगा शिफ्ट, जानें पूरी डिटेल
Close
;