विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: कट्टे-चाकू की नोक पर लूट करने वाले तीन आरोपी धराए, ऐसे दिया था घटना को अंजाम

MP Crime: मैहर जिले में कुछ दिनों पहले लूट की वारदात करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों के पास से वारदात के समय इस्तेमाल की जाने वाली चाकू और कट्टा भी बरामद किया गया. 

Read Time: 2 mins
MP News: कट्टे-चाकू की नोक पर लूट करने वाले तीन आरोपी धराए, ऐसे दिया था घटना को अंजाम
पुलिस ने लूट के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Criminals Arrested: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मैहर (Maihar) जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के झोंपा गांव में दंपति के साथ हुई लूट (Robbery) के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से वारदात के दौरान उपयोग किए गए कट्टा-चाकू और अपाची बाइक बरामद की गई. पुलिस ने गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया. पूरे मामले की जानकारी पुलिस ने दी. बता दें कि तीनों ने मिलकर नौ दिन पहले एक दंपति (Couple) के साथ लूट की थी.

नौ दिन पहले की थी लूट

आरोपियों ने बीते माह की 27 तारीख को पीड़ित प्रदीप साकेत और उसकी पत्नी गुड़िया साकेत के साथ तब लूट की वारदात को अंजाम दिया था, जब दोनों जिगना हिनौती रोड के ग्राम झोंपा थाना रामनगर के पास से शाम करीब 04.30 बजे गुजर रहे थे. तीनों अज्ञात बदमाशों ने कट्टा और चाकू की नोक पर मोबाइल फोन, 600 रुपये नकदी और मंगलसूत्र लूट लिया था. फरियादी की रिपोर्ट पर थाना रामनगर में धारा 394 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था.

ये भी पढ़ें :- Vande Metro: जल्द मिलने वाली है Ujjain जाने के लिए वंदे मेट्रो की सौगात, सीएम डॉ.यादव ने किया ऐलान

लूट में उपयोग की गई चीजें हुई जब्त

पुलिस ने इलेक्ट्रानिक साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इसके बाद उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस के द्वारा इस दौरान लूट में उपयोग की गई अपाची बाइक, चार नग सोने के छोटे लॉकेट एवं 600 रुपये नकद, घटना में प्रयुक्त एक अदद लोहे का चाकू और एक अदद देशी कट्टा बरामद किया.

ये भी पढ़ें :- Pusa Institute Mango Festival: दिल्ली में महकेगा रीवा का सुंदरजा, GI Tag वाला यह आम है खास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खजुराहो-झांसी फोरलेन पर आवारा मवेशियों का डेरा, हो रहीं दुर्घटनाएं, DPR में 7 करोड़ का प्रावधान लेकिन नहीं लगी सुरक्षा जाली
MP News: कट्टे-चाकू की नोक पर लूट करने वाले तीन आरोपी धराए, ऐसे दिया था घटना को अंजाम
Whole village affected by diarrhea in Mandla health department and administration in panic
Next Article
Madhya Pradesh News: डायरिया की जद में आया पूरा गांव, स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में मचा हड़कंप
Close
;