विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

भाजपा में प्रत्याशी नहीं, केवल फूल होता है चुनाव चिन्ह... छतरपुर में बोले UP से आए प्रवासी विधायक

छतरपुर की महाराजपुर विधानसभा में भाजपा विधायक प्रेम पाल 7 दिनों के प्रवास पर आए हैं. जब उनसे प्रत्याशी को लेकर हो रहे विरोध के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव चिन्ह फूल होता है, प्रत्याशी नहीं.

Read Time: 3 min
भाजपा में प्रत्याशी नहीं, केवल फूल होता है चुनाव चिन्ह... छतरपुर में बोले UP से आए प्रवासी विधायक

छतरपुर: छतरपुर की महाराजपुर विधानसभा में भाजपा विधायक प्रेम पाल सिंह 7 दिन के प्रवास पर आए है. इसी बीच उन्होंने रविवार की दोपहर प्रेस वार्ता का आयोजन किया. विधायक ने वार्ता के दौरान पार्टी के कार्यक्रमों के तहत 7 दिनों का लेखा जोखा रखा. इसी बीच जब उनसे महाराजपुर विधानसभा में घोषित प्रत्याशी को लेकर हो रहे विरोध के बारे में पूछा गया तो प्रवासी विधायक ने कोई जवाब नहीं दिया. विरोध के मुद्दे पर वह अनजान बने नजर आए.

7 दिन के प्रवास में 13 कार्यक्रम

शहर में स्थित एक निजी होटल में रविवार की दोपहर को वह मीडिया से रूबरू हुए. इससे पहले उन्होंने पिछले 7 दिनों से भाजपा पार्टी के कार्यक्रम का क्रियान्वन भी किया. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद की टुंडला विधानसभा से प्रवासी के रूप में आए प्रेम पाल सिंह धंगर ने मीडिया को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने उत्तर प्रदेश, बिहार, गुजरात, महाराष्ट्र के विधायक को 7 दिनों के प्रवास पर 13 कार्यक्रमों के साथ राज्य विधानसभा की 230 सीटों पर भेजा है. 

इन मुद्दों से जुड़े हैं कार्यक्रम 

इन कार्यक्रमों में मंडल कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, शक्ति व बूथ केंद्र अध्यक्ष के साथ बैठक, चुनावी रणनीति तैयार करना, सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से मिलना, पार्टी के पक्ष में माहौल बनाना, दलित समाज के घर पर भोजन, व्यापारियों के साथ बैठक आदि जैसे कार्यक्रम शामिल है. 

भाजपा प्रत्याशी विरोध पर तानी चुप्पी 

जब धंगर से विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के विरोध एवं टिकट बदलने की मांग पर सवाल पूछा तो उन्होंने इस पर कोई जवाब नहीं दिया. उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि 7 दिनों के प्रवास के दौरान मुझे तो कोई विरोध नहीं दिखता है और वैसे भी भाजपा में प्रत्याशी नहीं, चुनाव चिन्ह कमल का फूल होता है, जिसके लिए कार्यकर्ता काम करते हैं. 

ये तमाम नेता रहे मौजूद 

इस दौरान नपा अध्यक्ष अनूप तिवारी, विधानसभा संयोजक अंजुल सक्सेना, मंडल अध्यक्ष गजेंद्र सोनकिया, पूर्व मंडल अध्यक्ष रवि रिछारिया, पूर्व मंडल अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह मानू, सूरज देव मिश्रा सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें: छेड़खानी मामले में समझौता ना करने पर भाई की हत्या, बचाने गई मां को किया निर्वस्त्र ! पीड़िता ने बताई आपबीती

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close