विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 12, 2023

लहार के लोगों ने बना लिया है बदलाव का मन : ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भिंड जिले के "लहार" में कहा कि लोग अब बदलाव के लिए वोट करेंगे. सिंधिया जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर "लहार" में राज्य सरकार के "लाडली बहना" कार्यक्रम से संबंधित एक समारोह में बोल रहे थे.

Read Time: 3 min
लहार के लोगों ने बना लिया है बदलाव का मन : ज्योतिरादित्य सिंधिया
ज्योतिरादित्या सिंधिया (फाइल फोटो)
भिंड:
मध्य प्रदेश में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होने वाले है, इसके लिए सभी राजनीतिक दल अपना अपना पूरा जोर लगा रहे हैं. भिंड के लहार में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक समारोह के दौरान कहा कि मध्य प्रदेश के भिंड जिले के लहार में बदलाव के लिए वोट करेंगे. उन्‍होंने कहा कि सिंधिया परिवार किसानों, बहनों और माताओं से गद्दारी करने वालों का सफाया करेगा.लाडली बहना कार्यक्रम को कर रही थे संबोधितज्योतिरादित्य सिंधिया भिंड जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर लहार में राज्य सरकार के 'लाडली बहना' कार्यक्रम से संबंधित एक समारोह में बोल रहे थे. लहार मप्र के नेता प्रतिपक्ष और सात बार के कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह का क्षेत्र है. मध्य प्रदेश में कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले है तो आपको इस तरह से  रोप प्रत्यारोप का दौर शुरू होना ही था. केंद्रीय मंत्री के अनुसार चंबल की मिट्टी का एक समृद्ध इतिहास रहा है साथ ही केंद्रीय मंत्री ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना उन दोनों के ऊपर कटाक्ष किया और कहा कि दो नेताओं ने अपनी सरकार बनने से पहले लोगों को चांद देने का वादा किया था लेकिन बाद में जनता को धोखा दे दिया.मध्य प्रदेश में जल्द होने वाले हैं विधानसभा चुनावज्योतिरादित्या सिंधिया ने लहार में "लाडली बहना" कार्यक्रम में अपने पूर्वजों पर गर्व किया और कहा कि राजमाता का खून मेरी रगों में बहता है,अगर कोई किसानों, बहनों और माताओं और युवाओं के साथ विश्वासघात करेगा तो सिंधिया परिवार उन्हें खत्म कर देगा.गौरतलब है कि एलओपी सिंह ने सिंधिया परिवार पर बड़ा सवाल उठाया था और इस परिवार के बारे मेंधोखेबाज जैसे शब्दों का प्रयोग कर दिया था. तब 21 जुलाई को ग्वालियर में एलओपी सिंह ने कहा था कि पहले इस परिवार ने लक्ष्मीबाई को धोखा दिया और फिर 1967 में कांग्रेस को धोखा दिया और अब अपनी संपत्ति बचाने के लिए सरकार गिराकर गद्दारी करी थी."मार्च 2020 में ज्योतिरादित्य सिंधिया के वफादार विधायकों के विद्रोह करने और भाजपा में शामिल होने के बाद कमल नाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार गिर गई थी. मध्य प्रदेश में अब इस तरह के बयान लगातार सुनने को मिल सकते हैं क्योंकि जब जब चुनाव आते हैं तब ही नेता ज्यादा सक्रिय नजर आते है.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close