विज्ञापन
Story ProgressBack

सागर में एक महिला और पुरुष ने ड्यूटी पर तैनात GRP कॉन्स्टेबल की जूते-चप्पल से की पिटाई, वीडियो वायरल

GRP Head Constable Beaten: मध्य प्रदेश के सागर में जीआरपी कॉन्स्टेबल की पिटाई का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक महिला और पुरुष ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक की पिटाई करते नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
सागर में एक महिला और पुरुष ने ड्यूटी पर तैनात GRP कॉन्स्टेबल की जूते-चप्पल से की पिटाई, वीडियो वायरल
GRP कॉन्स्टेबल की चप्पल और जूते से पिटाई करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Viral Video of GRP Head Constable: मध्य प्रदेश के सागर (Sagar) में एक महिला और पुरुष ने मिलकर ड्यूटी पर तैनात जीआरपी हेड कॉन्स्टेबल (GRP Head Constable) की जूते-चप्पल से पिटाई कर दी. इस दौरान मौके पर मौजूद मुसाफिरों ने आरक्षक की पिटाई का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह मामला सागर जिले के बीना रेलवे स्टेशन (Bina Railway Station) का बताया जा रहा है. वहीं मामले का वीडियो सामने आने के बाद जीआरपी पुलिस जांच में जुट गई है. हालांकि, मारपीट के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. 

मामले पर बीना जीआरपी थाना प्रभारी एमपी ठक्कर ने बताया कि प्रधान आरक्षक रविंद्र बीना रेलवे स्टेशन के बुकिंग ऑफिस में ड्यूटी पर तैनात था. इस दौरान किसी बात को लेकर एक महिला और पुरुष से कहा सुनी हुई, जिसमें प्रधान आरक्षक के साथ मारपीट की गई है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. इसके साथ ही प्रधान आरक्षक पर विभागीय कार्रवाई की जा रही है.

मारपीट के कारणों का पता नहीं

बीना रेलवे स्टेशन के बुकिंग ऑफिस के सामने एक महिला और पुरुष ने ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक की जूते-चप्पलों से जमकर पिटाई की. हालांकि, विवाद किस बात को लेकर हुआ यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. जानकारी के मुताबिक, बीना रेलवे स्टेशन के बुकिंग ऑफिस के मुसाफिर खाने के पास जीआरपी प्रधान आरक्षक रविंद्र ड्यूटी पर तैनात था. इसी दौरान एक महिला और पुरुष से किसी बात को लेकर प्रधान आरक्षक की कहा-सुनी हो गई. इस दौरान बात इतनी बिगड़ गई कि महिला और पुरुष ने प्रधान आरक्षक की जमकर पिटाई कर दी. प्रधान आरक्षक के साथ मारपीट होते देख स्टेशन पर मौजूद मुसाफिरों की भीड़ जमा हो गई.

ये भी पढ़ें - क्या आपको समझ आती है थाने और कचहरी की भाषा? MP में बनाई जा रही नई डिक्शनरी

ये भी पढ़ें - BJP जीत गई, शिवराज भी गए, अब कुछ भी हो सकता है... 'लाड़ली बहना' पर विपक्ष का तंज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close